सेना ने घुसपैठ की तीन कोशिशें नाकाम कीं, चार आतंकवादी ढेर

सेना ने घुसपैठ की तीन कोशिशें नाकाम कीं, चार आतंकवादी ढेरप्रतीकात्मक फोटो

श्रीनगर(भाषा)। सेना ने गुरुवार तड़के जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरफ से घुसपैठ की तीन कोशिशें नाकाम कर दीं और चार आतंकवादियों को मार गिराया।

सेना ने पांच और छह अक्तूबर की दरम्यानी रात को उत्तरी कश्मीर के नौगाम सेक्टर में घुसपैठ के दो और रामपुर में एक प्रयास को नाकाम किया। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि एक मुठभेड़ में सेना ने यहां से 112 किलोमीटर दूर नौगाम सेक्टर में घुसपैठ कर रहे आतंकवादियेां के समूह को घेर लिया और अब तक चार आतंकवादी मारे गये हैं।

अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में और आतंकवादियों की उपस्थिति की आशंका के बीच खोज अभियान जारी है। संभावित आतंकवादियों को अंधेरे का फायदा उठाकर भागने से रोकने के लिए क्षेत्र में रोशनी की गई है तथा तकनीकी निगरानी की जा रही है।

सेना ने आतंकवादियों पर गोलियां चलाकर रामपुर और नौगाम में घुसपैठ के दो प्रयासों को नाकाम किया और उन्हें पीओके में वापस जाने को मजबूर किया।सेना के गश्ती दल की गोलियों से मजबूर होकर आतंकवादियों को वापस लौटना पड़ा।अधिकारी ने कहा कि दोनों मौकों पर पाकिस्तानी सेना ने मदद पहुंचाने के लिए गोलियां चलाईं लेकिन आतंकवादियों को वापस लौटना पड़ा।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top