Top

फतेहपुर में देवर-भाभी ने साथ-साथ खाया जहर, भाभी की मौत

फतेहपुर में देवर-भाभी ने साथ-साथ खाया जहर, भाभी की मौतप्रतीकात्मक फोटो

फतेहपुर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे में शुक्रवार को देवर-भाभी ने एक साथ जहर खा लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान भाभी की मौत हो गई, जबकि देवर को कानपुर के हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। यह जानकारी जहानाबाद के थानाध्यक्ष ने शनिवार को दी।

जहानाबाद थाने के थानाध्यक्ष अनिल कुमार राय ने बताया, "कस्बे के केवटरा मुहल्ले में शुक्रवार दोपहर बाद पहले भाभी नीलम (19 वर्ष ) और इसके बाद उसके देवर दीपक निषाद (18 वर्ष) ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जहर खाने के बाद भाभी घर में ही रहीं, जबकि देवर खेत में काम करने चला गया।"

उन्होंने बताया कि आस-पास के लोगों को जब तक पता चला दोनों की हालत बिगड़ चुकी थी। परिजन दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान नीलम की मौत हो गई और दीपक की गंभीर हालत देख डॉक्टरों ने उसे कानपुर के रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि नीलम की शादी इसी साल 12 जुलाई को सुशील के साथ हुई थी। वह सूरत में मजदूरी करता है। नीलम सास-ससुर और देवर के साथ घर पर ही रहती थीं।

राय ने बताया कि प्राथमिक जांच में देवर-भाभी के बीच मामूली विवाद होने की जानकारी मिली है। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। नीलम के शव को पास्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।



Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.