Top

पाकिस्तान को बीएसएफ का मुंहतोड़ जवाब, 15 रेंजर्स ढेर किए

पाकिस्तान को बीएसएफ का मुंहतोड़ जवाब, 15 रेंजर्स ढेर किएकश्मीर में पाकिस्तान के सीजफायर उल्लंघन का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

लखनऊ। पाकिस्तान की ओर से की जा रही गोलाबारी को मुंहतोड़ जवाब भारतीय सेना दे रही है। बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार ने कहा कि बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में 15 पाक रेंजर्स मारे गए। उन्होंने बताया कि मुताबिक पाकिस्तानी एंबुलेंस में घायल जवानों को ले जाते देखा गया।

जवाबी फायरिंग में शकरगढ़ में पाक रेंजर्स के चेकपोस्ट भी तबाह हो गया है। साथ ही कई घरों में आग लग जाने की खबर आई है। वहीं फल्लनवालां सेक्टर में पाकिस्तानी की ओर से फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई।

पीओके में घुसकर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान बीते दिनों में कई बार सीमा पर सीजफायर उल्लंघन कर चुका है। गुरुवार शाम से ही एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से जबरदस्त गोलाबारी की जा रही है। तंगधार, अखनूर, मेंढर में भारी गोलाबारी हो रही है। पाकिस्तानी रेंजर्स की ओर से भारतीय सेना की चौकियों को निशाना बनाया जा रहा है। एलओसी के काफी करीब से पाकिस्तानी सैनिकों ने मोर्टार दागे।

वहीं बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। बीएसएफ के एडीजी अरुण कुमार की माने तो पिछले जवाबी कार्रवाई में 15 पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए। बीएसएफ की फायरिंग में पाकिस्तान की सीमा के अंदर नारोवाल के शकरगढ़ में कई गाँवों में आग लग गई है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.