रेव पार्टी में नशा पहुंचाने वाला विंग कमांडर गिरफ्तार

रेव पार्टी में नशा पहुंचाने वाला विंग कमांडर गिरफ्ताररेव पार्टी में नशा पहुंचाने वाला विंग कमांडर गिरफ्तार

नई दिल्ली (एजेंसी)। महाराष्ट्र के नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने रेव पार्टियों में मादक पदार्थ पहुंचाने वाले एक विंग कमांडर को गिरफ्तार किया है। यह मामला अंतरराष्ट्रीय ड्रग रैकेट से जुड़ा है। इसमें बंगलुरु के एक वैज्ञानिक और उसकी पत्नी की भी संलिप्तता पाई गई है।

अफसरों का कहना है कि विंग कमांडर जी राजशेखर रेड्डी को नांदेड़ पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया गया है। ड्रग रैकेट का खुलासा दो दिन पहले हैदराबाद में हुआ।

रेड्डी की पोस्टिंग इस वक्त दिल्ली में है। वह ही इस रैकेट का सूत्रधार है। उसके बारे में पता हैदराबाद में वैज्ञानिक व उसकी पत्नी की गिरफ्तारी के बाद चला। विंग कमांडर के पास से साढ़े सात लाख रुपए और कुछ मोबाइल मिले हैं। रेड्डी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे ब्यूरो की हिरासत में भेज दिया है।

ब्यूरो ने सोमवार को प्रतिबंधित 231 किलो एम्फेटामाइन बरामद किया था, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 45 करोड़ है। इस मामले में हैदराबाद से भी गिरफ्तारी हुई है। मामले में गिरफ्तार वैज्ञानिक वेंकट रामा राव एक नामचीन कंपनी में वैज्ञानिक है। वह एक अन्य संदिग्ध रवि शंकर राव से हैदराबाद में मादक पदार्थ लेने आया था। वेंकट और रवि शंकर की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने एक मकान से 30 ग्राम एम्फेटामाइन और सवा करोड़ रुपए बरामद किए थे। अफसरों ने बताया कि इस मादक पदार्थ की रेव पार्टियों में काफी मांग रहती है।

Share it
Top