सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर भड़के अक्षय कुमार कहा- शर्म करो, देखें वीडियो

सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर भड़के अक्षय कुमार कहा- शर्म करो, देखें वीडियोअक्षय कुमार ने कुछ इस तरह दिखाया अपना गुस्सा।

मुंबई। एलओसी पारकर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में जाकर आतंकवादियों के खिलाफ हुई सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों पर अक्षय कुमार भड़क पड़े हैं। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने चुप्पी तोड़ते हुए लोगों से सेना के जवानों के बारे में सोचने की अपील की है।

हाल ही में हॉलीडे, बेबी और रुस्तम जैसी फिल्मे देने वाले अक्षय कुमार ने ट्वीटर और फेसबुक पर जारी देशप्रेम से भरे वीडियो में उन्होंने कहा कि ये कितने शर्म की बात है सैनिकों के परिजनों के बारे में न सोचकर सर्जिकल स्ट्राइक पर सबूत मांग रहे हैं।

अक्षय ने इस वीडियो में कहा, “आज मैं आपसे किसी स्टार या सेलेब्रेटी की तरह नहीं बल्कि आर्मी मैन के बेटे की तरह बात कर रहा हूं। कई दिनों से मैं देख रहा हूं अख़बारों और चैनल में लोग आपस में बहस कर रहे हैं कोई सर्जिकल स्ट्राइक के प्रूफ मांग रहा है तो कोई पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन करने की मांग कर रहा है। कोई डर रहा है कि युद्ध होगा कि नहीं अरे शर्म करो।”

बेबी, रुस्तम, गब्बर और हॉलीडे में अक्षय निभा चुके हैं देशभक्त का रोल।

करीब एक मिनट के वीडियो में उन्होंने आगे कहा, “ये सब बहस बाद में कर लेना पहले ये सोचो की किसी ने सरहद पर अपनी जान दी है। 19 जवान उरी टैरर अटैक में शहीद हुए हैं। 24 साल का एक जवान नितिन यादव बारामुला में शहीद हुआ है। क्या उनके परिवारों और हमारे दूसरे परिवारों को ये चिंता है कि कोई फिल्म रिलीज होगी या नहें। कोई आर्टिस्ट बैन होगा या नहीं ? नहीं। उन्हें बस अपने भविष्य की चिंता है। हमें भीं उनके वर्तमान और भविष्य की चिंता होनी चाहिए। वो हैं तो मैं हूं, वो हैं तो आप हैं। वो नहीं तो हिन्दुस्तान नहीं। जय हिंद


Share it
Top