केंद्रीय मंत्री को नहीं पता, यूपी में डेंगू से हुईं कितनी मौतें 

केंद्रीय मंत्री को नहीं पता, यूपी में डेंगू से हुईं कितनी मौतें बाराबंकी में प्रेस कांफ्रेंस करतीं केंद्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल

बाराबंकी। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल अपनी ही प्रेस कांफ्रेंस में डेंगू से यूपी में मौतों का आकड़ा नहीं बता सकीं। सवाल पर बोलीं कि उन्हें नहीं मालूम यूपी में इस बीमारी से कितनी मौतें हुईं।

बाराबंकी मुख्यालय के पी डब्लू डी गेस्ट हाउस में प्रेस वार्ता में राज्यमंत्री से गुरुवार को जब यह पूछा गया कि प्रदेश सरकार ने प्रदेश में डेंगू से सिर्फ एक मौत होना स्वीकार किया है इसकी वास्तविकता क्या है । इस पर अनुप्रिया ने कहा कि प्रदेश में डेंगू से हुई मौत के आंकड़े वह नहीं बता सकतीं। पटेल बाराबंकी में अपना दल के कार्यकर्ताओं से रूबरू होने आयी थीं। पटेल ने कहा कि प्रदेश में गुंडा राज का बोलबाला है और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लाचार मुख्यमंत्री हैं । पटेल ने सेना से सबूत मांगने वाले नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनकी सोच पर तरस आता है । सरकारी योजनाओं को ठीक ढंग से लागू नहीं हो पाने को अनुप्रिया पटेल ने भ्रष्टाचार से व्याप्त होना एक बहुत बड़ा कारण बताया है ।


Share it
Share it
Share it
Top