डेंगू पर बढ़ीं केजरीवाल की मुश्किलें, कोर्ट ने फटकारा, बीजेपी ने शुरू किया पोस्टर वार

डेंगू पर बढ़ीं केजरीवाल की मुश्किलें, कोर्ट ने फटकारा, बीजेपी ने शुरू किया पोस्टर वारडेंगू और चिकनगुनिया से मौतों पर सुप्रीम कोर्ट नाराज।

दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया से लगातार हो रही मौतों पर दिल्ली सरकार को फिर फटकार लगी है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि कल मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपराज्यपाल की बैठक में कोई नतीजा नहीं निकला है। कोर्ट ने आज शाम 5.30 बजे फिर बैठक करने के आदेश दिए हैं। वहीं बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ ‘सर्जिकल स्ट्राइक” करते हुए पोस्टरवार शुरु कर दिया है।

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट की फटकार और नाराजगी के बाद दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने कोर्ट में हलफनामा दायरकर कहा था कि स्वास्थ्य सचिव चंद्राकर भारती उनकी बात नहीं सुनते हैं उनसे कई बार कहने के बावजूद वो मीटिंग में नहीं आए। उन्होंने ये भी कहा था कि वो उपराज्यपाल तक को न तो विश्वास में रखते हैं और ना ही लोगों के सेहत के लिए उठाए गए नए कदम मोहल्ला क्लीनिक में दिलचस्पी रखते हैं। इससे पहले कोर्ट ने डेंगू की रिपोर्ट में देरी पर उनपर 25 हजार का जुर्माना लगाया था।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लगवाए होर्डिंग

दिल्ली में डेंगू-चिकनगुनिया को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह होर्डिंग लगवाएं हैं जिनमें मच्छर और केजरीवाल की फोटो के साथ लिखा है “डियर केजरीवाल मच्छरों पर स्ट्राइक करके दिखाओ।”


Share it
Top