जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में एक सरकारी इमारत में घुसे आतंकी, मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में एक सरकारी इमारत में घुसे आतंकी, मुठभेड़ जारीजम्मू-कश्मीरः पुलवामा में एक सरकारी इमारत में घुसे आतंकी, मुठभेड़ जारी

श्रीनगर (आईएएनएस)। सोमवार को जम्मू -कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने हमला कर दिया। दो से तीन आतंकवादी पंपोर के पास जम्मू-कश्मीर उद्यमिता विकास संस्थान (JKEDI) की इमारत में घुस गए। इसके बाद सुरक्षा बलों ने चारों तरफ से परिसर को घेर लिया। आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ जारी है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ''आतंकवादी पंपोर के पास JKEDI की इमारत के भीतर छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इमारत को चारों ओर से घेर लिया है और आतंकवादियों के बचकर भाग निकलने के सभी मार्गो को सील कर दिया गया है।'' अधिकारी का कहना है कि परिसर के भीतर से रुक-रुककर गोलियों की आवाजें सुनी जा सकती हैं।

फरवरी में इसी परिसर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच 48 घंटे तक मुठभेड़ चली थी, जिसमें एक नागरिक और तीन अर्धसैनिक कमांडो की जान चली गई थी। जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी भी मारे गए थे। JKEDI परिसर श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। सुरक्षा के मद्देनजर राजमार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया है।

श्रीनगर में सरकारी इमारत में आग लगी, गोलियां चलने की आवाज़ आई

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top