60 सेकंड के लिए 47 लाख रूपए लेकर फंसे विराट कोहली 

60 सेकंड के लिए 47 लाख रूपए लेकर फंसे विराट कोहली RTI से मालूम पड़ा है कि जून 2015 में क्रिकेटर विराट कोहली को हरीश रावत सरकार ने 60 सेकेंड के एक विडियो के लिए 47.19 लाख रूपए दिए थे।

नई दिल्ली। विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है और उसके नतीजे आने से पहले उत्तराखंड सरकार एक और नए विवाद में फंस सकती है।

RTI से मालूम पड़ा है कि जून 2015 में क्रिकेटर विराट कोहली को हरीश रावत सरकार ने 60 सेकेंड के एक विडियो के लिए 47.19 लाख रूपए दिए थे और ये भी पता चला है कि उस रकम का भुगतान 2013 में आई भयानक केदारनाथ बाढ़ के राहत फंड में से किया गया था। और विराट कोहली उतने समय उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर थे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

विराट कोहली के एजेंट का कहना है कि इस प्रकार पैसों का कोई लेन देन नहीं हुआ है। मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने बताया की इस संबंध में संबंधित विभाग से चेक के विवरण की जानकारी ली जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि टूरिज्म राज्य की अर्थव्यवस्था की रीढ़ है और अगर इसे किसी बड़े चेहरे के साथ जोड़ कर बढ़ावा दिया गया तो इसमें क्या बुरा है? उनका कहना है कि बीजेपी को चुनाव में अपनी हार दिख रही है इसलिए बेबुनियाद इलज़ाम लगे जा रहे है।

आरटीआई एक्टिविस्ट अजेंद्र अजय ने साफ़ कहा की RTI ने इस बात को साफ़ कर दिया है कि कोहली को पैसे जिला आपदा प्रबंधन अधिकरण रुद्रप्रयाग की तरफ से मिले थे और इसकी स्वीकृति उत्तराखंड राज्य आपदा प्रबंधन बोर्ड ने ईमेल से की है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top