यूपी में 56 PCS अधिकारियों के तबादले

यूपी में 56 PCS अधिकारियों के तबादलेअखिलेश यादव, मुख्यमंत्री

लखनऊ (आईएएनएस)। सरकार ने शनिवार को प्रांतीय सिविल सेवा (PCS) के 56 अधिकारियों के तबादले कर दिए। स्थानांतरित पीसीएस अधिकारियों में सुशील कुमार सिंह को बाराबंकी का उप जिलाधिकारी (SDM) बनाया गया है, जबकि हिमांशु कुमार गुप्ता को बुलंदशहर का प्रभार दिया गया है। सरकार की ओर से जारी तबादला सूची के मुताबिक, राजेश कुमार यादव (प्रथम) को मैनपुरी, जुबैर बेग को सिद्धार्थनगर, अमित कुमार भट्ट को फतेहपुर, ममता मालवीय को जौनपुर, राहुल यादव को बुलंदशहर, विनीत कुमार सिंह को कानपुर नगर, अभिषेक कुमार सिंह को हाथरस और सुखवीर सिंह को कानपुर नगर का एसडीएम बनाया गया है।

इसके अलावा रामजी मिश्र को शाहजहांपुर, शिव प्रताप शुक्ल को बहराइच, वंदना त्रिवेदी को हरदोई, त्रिभुवन को वाराणसी, चंदन कुमार पटेल को झांसी, सृष्टि धवन को चंदौली, सुरेंद्र प्रसाद यादव को बांदा, पूजा मिश्रा को गोरखपुर, धीरेंद्र प्रताप को इलाहाबाद और सलिल कुमार पटेल को इलाहाबाद का एसडीएम बनाया गया है।

जारी सूची के अनुसार, रत्न प्रिया को गोरखपुर, मोहम्मद मोइनुल इस्लाम को जालौन, अमिताभ यादव को बहराइच, माया शंकर यादव को मुरादाबाद, गरिमा सिंह को मथुरा, राजेश कुमार (पंचम) को बरेली, विपिन कुमार को कुशीनगर, संतोष कुमार को बाराबंकी, गुलशन को मेरठ और अमित कुमार द्वितीय को संभल का एसडीएम बनाया गया है।

इसके अलावा, अभिनव रंजन श्रीवास्तव को फतेहपुर, दिनेश को गोरखपुर, गौरव श्रीवास्तव को गोरखपुर, राजीव कुमार को एटा, दीपाली कौशिक को बागपत, विनय कुमार सिंह (द्वितीय) को इलाहाबाद, अभय कुमार पांडेय (द्वितीय) को अमेठी, अमित कुमार को औरैया, विवेक चतुर्वेदी को कौशांबी और सुनील कुमार यादव को कासगंज का एसडीएम बनाया गया है।

इसी तरह ज्योत्सना यादव को लखनऊ , शिशिर कुमार को बिजनौर, पूर्णिमा सिंह को बाराबंकी, देवेंद्र सिंह द्वितीय को सोनभद्र, वंदिता श्रीवास्तव (द्वितीय) को आगरा, प्रतिपाल चौहान को संभल, मीनू राणा को हापुड़, सत्येंद्र सिंह को चंदौली, विकास कुमार सिंह को इलाहाबाद और राजेश कुमार यादव (द्वितीय) को कन्नौज का एसडीएम बनाया गया है।

Share it
Share it
Share it
Top