आप उम्मीदवार की पत्नी का BJP विधायक पर अफवाहें फैलाने का आरोप

आप उम्मीदवार की पत्नी का BJP विधायक पर अफवाहें फैलाने का आरोपउद्योग मंत्री महादेव नाइक

पणजी (आईएएनएस)। गोवा में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक मंत्री पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मोलू वेलिप की पत्नी पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने पोंडा पुलिस स्टेशन में रविवार को उद्योग मंत्री महादेव नाइक के एक वीडियो फुटेज का हवाला देते हुए उनसे अपशब्द कहने का आरोप लगाया।

पीड़िता ने कहा कि नाइक ने उन पर आरोप लगाया कि वह अपने पति के लिए वोट मांगने के लिए घर-घर जाती हैं और लोगों के पैरों पर गिरकर उनसे वोट मांगती हैं और बदले में उनके लिए वे जो भी चाहें करने का प्रस्ताव देती हैं।

मोलू वेलिप की पत्नी द्वारा दिए गए वीडियो में नाइक कहते सुनाई दे रहे हैं, ''(पार्टी कार्यकर्ता) पूनम सावंत ने आज मुझे बताया कि आप उम्मीदवार की पत्नी कह रही हैं कि 'मैं आपके पैर छूती हूं, आप मुझे वोट दें' लेकिन ऐसा हरगिज न करें। उसके अलावा भी वह कई अन्य तरीकों से वोट मांग रही हैं, लेकिन मैं उस सब मैं नहीं पड़ना चाहता।'' नाइक ने इन आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया, वहीं उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि शिकायतकर्ता ने मंत्री के शब्दों का गलत अर्थ निकाला है।

नाइक के एक करीबी सूत्र ने कहा, ''मंत्री की बातों का यह अर्थ हरगिज नहीं था। वह केवल यह कहने की कोशिश कर रहे थे कि शिकायतकर्ता और उनके पति दोनों चुनाव के लिए बढ़-चढ़ कर प्रचार कर रहे हैं।''

Share it
Share it
Share it
Top