लाहौर में थिएटर में काम करने वाली अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या 

लाहौर में थिएटर में काम करने वाली अभिनेत्री की गोली मारकर हत्या पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर की थिएटर अभिनेत्री किस्मत बेग।

लाहौर (भाषा)। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर में एक थिएटर अभिनेत्री की अज्ञात बंदूकधारियों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम किस्मत बेग एक नाटक में हिस्सा लेने के बाद घर लौट रही थीं, इसी दौरान एक कार और एक मोटरसाइकिल पर सवार बंदूकधारियों ने उसे रोका और उस पर गोलीबारी शुरु कर दी।

उन्होंने साथ ही बताया कि किस्मत को पैरों, पेट और हाथ में 11 गोलियां लगी। अभिनेत्री और उनके चालक को सर्विस अस्पताल ले जाया गया, जहां बहुत अधिक खून बह जाने के कारण उनकी (अभिनेत्री की) मौत हो गयी। पुलिस को संदेह है कि किस्मत का अलग हो चुका प्रेमी उनकी हत्या के पीछे हो सकता है।

जांच अधिकारी असगर हुसैन ने संवाददाताओं को बताया कि निशाना बनाकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया, ‘‘हमलावर थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे और घर के लिए निकलने पर उन्होंने किस्मत का पीछा किया।'' चालक के अनुसार एक बंदूकधारी ने किस्मत के पैरों पर गोली मारने के बाद कहा, ‘‘किस्मत अब नाच नहीं सकेगी।''

हुसैन ने कहा, ‘‘किस्मत को पूर्व में भी बंदूकधारियों ने निशाना बनाया था, लेकिन तब वह बच गयी थी। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आयी है कि फैसलाबाद शहर के एक उद्योगपति से उसके ताल्लुकात थे। हम पूछताछ के लिए उद्योगपति और किस्मत के परिवार के कुछ सदस्यों को बुलाएंगे और जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेंगे।''

Share it
Share it
Share it
Top