प्रेमिका का कत्ल करने के बाद प्रेमी ने शव को घर में दफनाया 

प्रेमिका का कत्ल करने के  बाद प्रेमी ने शव को घर में दफनाया पश्चिम बंगाल के बांकुरा शहर की रहने वाली इस लड़की के शव को छह घंटे की मशक्कत के बाद सीमेंट एवं कंकरीट से बने इस चबूतरे को तोड़कर आज तड़के निकाला गया।

भोपाल (भाषा)। यहां एक युवक ने अपने साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही अपनी प्रेमिका की गला घोंटकर हत्या करने के बाद उसके शव को अपने ही घर में चबूतरा बनाकर दफना दिया।

पश्चिम बंगाल के बांकुरा शहर की रहने वाली इस लड़की के शव को छह घंटे की मशक्कत के बाद सीमेंट एवं कंकरीट से बने इस चबूतरे को तोड़कर आज तड़के निकाला गया।

गोविन्दपुरा नगर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र मिश्रा ने बताया, ‘‘पश्चिम बंगाल की पुलिस ने उदयन दास (32) को उसके साथ लिव-इन-रिलेशन में रह रही आकांक्षा उर्फ श्वेता शर्मा (28) की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कबूल किया है कि उसने पिछले साल दिसंबर में आकांक्षा की हत्या करने के बाद उसके शव को भोपाल स्थित अपने ही घर की पहली मंजिल पर मार्बल के ढके चबूतरे में दफना दिया था।''

उन्होंने कहा, ‘‘हमने इस चबूतरे को ड्रिलिंग मशीनों के जरिए तोडकर लडकी के शव को आज सुबह लगभग चार बजे निकाला है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और विस्तृत जांच जारी है।'' पश्चिम बंगाल की पुलिस आकांक्षा के पिता शिवेन्द्र शर्मा द्वारा वहां बांकुरा पुलिस थाने में की गई शिकायत पर उसकी खोज में यहां आई थी।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि कुछ मुद्दों पर विवाद होने के बाद पिछले साल दिसंबर के आखिरी हफ्ते में उसने गुस्से में आकर आकांक्षा की गला घोंटकर हत्या कर दी और बाद में उसके शव को दफना दिया। उन्होंने कहा कि उदयन की पश्चिम बंगाल की इस लडकी से साथ सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी के अनुसार उसने आकांक्षा की हत्या करने के बाद उसके शव को बक्से में डाला और चबूतरा बनाकर उसके नीचे दफना दिया। पुलिस ने बताया, ‘‘लड़की के शव को बक्से में डालने के बाद उसने उसमें गीला सीमेंट भी रखा। उसके बाद उसने इस बक्से को इससे बडे बक्से के अंदर रखा और फिर उसको भी सीमेंट के लेप से भर दिया। इसके बाद इन बक्सों को सीमेंट एवं कंकरीट का चबूतरा बनाकर कवर कर दिया।''

First Published: 2017-02-03 15:28:39.0

Share it
Share it
Share it
Top