ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में भारतीय आईटी प्रोफेशनल गंभीर रूप से जख्मी

ऑस्ट्रेलिया में सड़क हादसे में भारतीय आईटी प्रोफेशनल गंभीर रूप से जख्मीफोटो प्रतीकात्मक

मेलबर्न (भाषा)। ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की एक महिला आईटी कर्मी खौफनाक सड़क हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हो गई। ये हादसा पिछले हफ्ते उस वक्त हुआ जब एक शख्स ने अपनी कार से ‘जानबूझकर’ पैदल चल रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त नेत्रा कृष्णामूर्ति डे-केयर में अपने आठ महीने के बच्चे को दूध पिलाकर अपने दफ्तर लौट रहीं थीं। हादसे के बाद इलाज की रकम जुटाने के लिए एक पारिवारिक मित्र द्वारा बनाए गए फंड रेजिंग पेज के मुताबिक, कृष्णामूर्ति को गंभीर चोट आई है। उनके सिर, फेफड़ों में चोट है, गुर्दे और यकृत को भी काफी नुकसान पहुंचा है। उसकी पसलियां टूट गई हैं और रीढ़ की हड्डी भी तीन जगह से टूट गई हैं। दोस्तों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक नेत्रा एक आईटी क्षेत्र से जुड़ी हैं और उनके पति अस्पताल में उनके साथ हैं। ऑस्ट्रेलिया में उनका कोई और रिश्तेदार नहीं है। नेत्रा के सहकर्मी और पारिवारिक दोस्त उनके बच्चे का ध्यान रख रहे हैं।

फंड रेजिंग पेज मंे कहा गया है, “नेत्रा की गंभीर चोटों को देखते हुए उन्हें काफी समय अस्पताल मेें रहना होगा। मुश्किल भरे वक्त में इस मां और उसके परिवार की मदद के लिए कृपया रकम जुटाने में हमारी मदद करें।” इस बीच हादसे के आरोपी 26 साल के जेम्स गारगासोलस को पांच लोगों की हत्या का आरोपी माना है। उसे अदालत में पेश किया जाना था लेकिन उनके वकील ने कहा कि अभी वो अदालत आने की स्थिति में नहीं हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top