आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी लखनऊ से गिरफ्तारबायीं ओर धमकी देने वाला आरोपी, फिर महेश भट्ट और आलिया भट्ट।

लखनऊ। फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से पैसे की मांग और उनकी बेटी आलिया भट्ट को जाने से मारने की धमकी देने वाला संदीय साहू को गुरूवार को लखनऊ से गिरफ्तार किया गया। बुधवार को मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने एटीएफ उत्तर प्रदेश के अधिकारियों से संपर्क करके यह सूचना दी थी कि लखनऊ से कोई अज्ञात शख्स महेश भट्ट से पैसा मांग रहा है और पैसा न देने की स्थिति में उनकी बेटी फिल्म एक्ट्रेस आलिया भट्ट को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस सूचना के बाद यूपी एसटीएफ के एसएसपी अमित पाठक ने एसटीएफ के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अरविंद को इस मामले की जांच करने का आदेश दिया। इसके बाद एपी पीके मिश्र के नेतृत्व में एक जांच कमेटी गठित की गई। इस कमेटी के अभियुक्त के बारे में उपलब्ध सूचना के आधार पर उसको पकड़ने का जाल बिछाया। जिसके बाद गुरूवार को दिन के 11 बजे के लगभग आल इंडिया रेडिया के निकट पेट्रोल पंप के पास से संदीप साहू का गिरफ्तार किया गया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस की पूछताछ में संदीप ने बताया कि वह बचपन से कैंट रोड इलाके लखनऊ में रहता था और यहीं से कक्षा 8 तक की पढ़ाई की है। इसके बाद पढ़ाई में मन नहीं लगने के कारण उसने अमीनाबाद में एक कपड़े की दुकान पर 5-7 साल तक काम किया। इसके बाद साहू फाइनेंस लखनऊ में कलेक्शन एजेंट की नौकरी की। उसके 15 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन मिलता था। साल 2015 के अंत में उसके मन में बिजनेस करने का विचार आया। इसके बाद उसने नौकरी छोड़कर अपने रिश्तेदारों से 7 लाख रुपए कर्ज लेकर सेक्टर एच आशियान में जूते की दुकान खोली। लेकिन चार महीने तक संघर्ष करने के बाद भी उसकी दुकान नहीं चली और उसपर कर्ज का दबाव बढ़ता गया। अक्टूबर 2016 में वह दुकान बंद करके टीवी सीरियल्स में काम की तलाश में अपने दोस्त के पास मुंबई चला गया। उसका दोस्त मुंबई में मोबाइल की दुकान पर काम करता था। मुंबई में उसे टीवी सीरियल्स में काम नहीं मिला। जिसके बाद वह लखनऊ आ गया।

ये भी पढ़ें। महेश भट्ट को मिली धमकी 50 लाख दो वर्ना आलिया भट्ट को मार दूंगा गोली

संदीप साहू ने बताया कि वह फिल्म् इंडस्ट्री से जुड़े से कई लोगों का नंबर जुगाड़ कर लिया। इन नंबरों पर काल करके वह आर्थिक मदद मांगता था लेकिन इन नंबरों पर कलाकारों के मैनेजर मिलते थे जो मदद करने से इंकार कर देते थे। उसने बताया के कि इसके बाद वह बबूल श्रीवास्तव का नाम लेकर महेश भट्ट को धमकी भरा एसएमएस किया। जिसमें उसने 50 लाख रुपए की मांग की। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम से आए एपीआई अरविंद पवार कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड लेकर अभियुक्त संदीप साहू को मुंबई ले जाने कार्यवाही क रहे हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top