भाजपा संसदीय दल करेगा मुख्यमंत्री के नाम का फैसला: साक्षी महाराज

भाजपा संसदीय दल करेगा मुख्यमंत्री के नाम का फैसला: साक्षी महाराजसाक्षी महाराज। फाइल फोटो

मथुरा (भाषा)। भारतीय जनता पार्टी के सांसद सच्चिदानन्द हरि साक्षी उर्फ साक्षी महाराज ने सोमवार को कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बाद यदि पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री के नाम का फैसला संसदीय दल करेगा।

उन्होंने रविवार शाम वृन्दावन स्थित अपने आश्रम में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान सवालों का जवाब देते हुए कहा, “यदि पार्टी सत्ता में आती है तो मुख्यमंत्री के नाम का निर्णय भारतीय जनता पार्टी का संसदीय दल करेगा।” उत्तर प्रदेश से जारी भाजपा की सूची में श्रीकांत शर्मा का नाम आने के बाद, उनके बाहरी प्रत्याशी होने के सवाल पर साक्षी ने कहा, “पार्टी नेतृत्व ने जो निर्णय लिया है, वह कार्यकर्ताओं को विश्वास में लेकर ही लिया होगा।” साक्षी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार द्वारा कराए विकास कार्य और नोटबंदी उप्र में पार्टी की सरकार बनवाने के लिए काफी हैं।

उन्होंने सपा-कांग्रेस के गठबंधन के सवाल पर कहा, “सभी विपक्षी दल मिलकर भी गठबंधन बना लें, तो भी उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने से नहीं रोक सकते। भाजपा दो तिहाई से अधिक बहुमत से सरकार बनाएगी।” उन्नाव से भाजपा सांसद ने स्टार प्रचारकों में लालकृष्ण आडवाणी, डॉ. मुरली मनोहर जोशी, वरुण गांधी, विनय कटियार और स्वयं उनका नाम नहीं होने के सवाल पर साक्षी ने कहा, “यह निर्णय करना पार्टी नेतृत्व का काम है। पार्टी नेतृत्व जरुरत समझेगा, तो वह निश्चित रुप से प्रचार करने निकलेंगे।”

Share it
Share it
Share it
Top