राम किशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में शामिल होने गाँव बमला पहुंचे राहुल गांधी

राम किशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में शामिल होने गाँव बमला पहुंचे राहुल गांधीकांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी।

भिवानी (हरियाणा) (आईएएनएस)| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पूर्व सैनिक सूबेदार राम किशन ग्रेवाल के अंतिम संस्कार में शरीक होने के लिए गुरुवार को उनके पैतृक गाँव बमला पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

पूर्व सैनिक का शव नई दिल्ली में उनके परिजनों को सौंप दिया गया था, जिसके बाद गुरुवार सुबह उसे हरियाणा के भिवानी जिले में उनके गाँव लाया गया।

राहुल ने यहां पहुंचकर ग्रेवाल की विधवा, उनके बेटों और परिवार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की। उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ, भूपिंदर सिंह हुड्डा, किरण चौधरी, कुलदीप बिश्नोई, सेलजा और अन्य थे।

ग्रेवाल के अंतिम संस्कार की तैयारियों के लिए उनके शोक संतप्त परिजन, पड़ोसी, दोस्त और सहयोगी अन्य ग्रामीणों के साथ पहले से ही मौजूद थे। कांग्रेस सांसद दीपिंदर हुड्डा ने भी वहां पहुंचकर ग्रेवाल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की।

ग्रेवाल परिवार से मिलने के लिए तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ'ब्रायन भी बामला पहुंच गए हैं।

ब्रायन ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मैं यहां अपनी नेता ममता बनर्जी के निर्देश के अनुसार (ग्रेवाल) परिवार के साथ मौजूद रहने के लिए आया हूं।"

राजपूताना राइफल्स के पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल (70) हरियाणा में भिावानी के बमला गांव के निवासी थे। उन्होंने मंगलवार की रात दिल्ली के एक पार्क में कथित तौर पर वन रैंक वन पेंशन (ओआरओपी) योजना तत्काल लागू किए जाने की मांग को लेकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली।


Share it
Share it
Share it
Top