पैसे सबसे लो, वोट झाड़ू को ही देना: केजरीवाल

पैसे सबसे लो, वोट झाड़ू को ही देना: केजरीवालअरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

जालंधर (भाषा)। पंजाब में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर जालंधर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्र में रोडशो करने आए आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगाें से कहा कि वोट के लिए पैसे देने दूसरी पार्टी वाले आते हैं तो ले लीजिए लेकिन वोट झाड़ू के पक्ष में ही दीजिए।

चार फरवरी को वोट होना है। आप लोगाें को सभी दल पैसे देने आएंगे। पैसे सबसे ले लो लेकिन वोट केवल झाड़ू को ही देना
अरविंद केजरीवाल, आम आदमी पार्टी संयोजक

पंजाब के दौरे पर आए अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को जालंधर में अलग-अलग रोडशो कार्यक्रम के दौरान कहा, “चार फरवरी को वोट होना है। आप लोगाें को सभी दल पैसे देने आएंगे। पैसे सबसे ले लो लेकिन वोट केवल झाड़ू को ही देना।” उन्होंने कहा, “पंजाब से बाहर चले गए उद्योग धंधों को सरकार बनने पर हम वापस बुलाएंगे और राज्य में जो भी इंडस्ट्री लगेगी उसमें यह सुनश्चित किया जाएगा कि अधिक से अधिक काम स्थानीय लोगों को ही मिले।”

इससे पहले संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने इस बात से इंकार किया कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की ओर जूता उछालने वाले और उपमुख्यमंत्री सुखबीर के काफिले पर हमला करने वालों का उनकी पार्टी से कोई लेना देना है। केजरीवाल ने कहा, “हम इस वारदात की कडे शब्दों में निंदा और भर्त्सना करते हैं लेकिन यह लोगों के रोष का नतीजा है।” गौरतलब है कि जालंधर में आज पूरे दिन केजरीवाल का रोडशो का कार्यक्रम है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top