जयललिता के निधन के बाद पार्टी के शीर्ष पद के लिए शशिकला पुष्पा ने पेश की दावेदारी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 Dec 2016 5:17 PM GMT

जयललिता के निधन के बाद  पार्टी के शीर्ष पद के लिए शशिकला पुष्पा ने पेश की दावेदारीराज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा।

चेन्नई (आईएएनएस)| चेन्नई स्थित अन्ना द्रमुक के कार्यालय के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं और पार्टी की राज्यसभा सदस्य शशिकला पुष्पा के समर्थकों के बीच झड़प हो गई। जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। पुष्पा को कुछ ही दिनों पहले पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था, लेकिन उन्होंने राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया।

पार्टी की आम परिषद की बैठक गुरुवार को होने वाली है। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी महासचिव जे. जयललिता के निधन के बाद रिक्त हुए पार्टी के सर्वोच्च पद के लिए पुष्पा ने दावेदारी पेश करने की घोषणा की है। हालांकि पार्टी के कई वरिष्ठ सदस्यों ने जयललिता की बेहद करीबी मानी जाने वाली वी. के. शशिकला से पार्टी महासचिव का पद संभालने का अनुरोध किया है, जिसका पुष्पा विरोध कर रही हैं।

पुष्पा के पार्टी महासचिव पद के लिए आवेदन करने के लिए बुधवार की सुबह पार्टी कार्यालय आने की उम्मीद थी, जिसके चलते सुबह से ही कार्यालय के बाहर बड़ी संख्या में पुलिकर्मियों को तैनात किया गया था।

पुष्पा के समर्थक और वकील पार्टी कार्यालय पहुंचे और नारेबाजी करने लगे, जिसके चलते पार्टी कार्यकर्ता नाराज हो गए और दोनों गुटों के बीच झड़प हो गई। मारपीट में घायल हुए एक व्यक्ति को पुलिस किसी तरह अपनी सुरक्षा में ले गई।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top