जयललिता की हालत गंभीर, तमिलनाडु के डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को रिपोर्ट करने को कहा

जयललिता की हालत गंभीर, तमिलनाडु के डीजीपी ने पुलिसकर्मियों को रिपोर्ट करने को कहातमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता के स्वस्थ होने की दुआएं मांगते हजारों समर्थक।

चेन्नई (भाषा)। तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता को दिल का दौरा पड़ने के बाद तमिलनाडु के डीजीपी ने सभी पुलिस अधिकारियों एवं कर्मियों को ड्यूटी के लिए आज सुबह रिपोर्ट करने का आदेश दिया है। बताया जा रहा है कि जयललिता की हालात गंभीर है। हजारों समर्थक उनकी स्वास्थ्य के ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं।

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता।

डीजीपी के कार्यालय ने प्रवर्तन, सीबी-सीआईडी, आर्थिक अपराध शाखा एवं अपराध शाखाओं के एडीजीपी को आज आदेश दिया कि वे ‘‘प्रवर्तन, सीबीसीआईडी, ईओडब्ल्यू एवं अपराध शाखाओं के एसपी रैंक के सभी अधिकारियों और अन्य रैंकों के पुलिस कर्मियों को एकजुट करें '' और वे सोमवार को सुबह सात बजे पुलिस आयुक्तों एवं एसपी को रिपोर्ट करें।

आदेश में कहा गया है, ‘‘वे आगे के आदेश आने तक पूरी वर्दी पहनकर कानून एवं व्यवस्था बंदोबस्त ड्यूटी के लिए अपने वाहनों के साथ रिपोर्ट करें।'' बाबरी मस्जिद ढहाए जाने की कल बरसी के मद्देनजर राज्य में सुरक्षा पहले ही बढ़ा दी गई थी।

जयललिता को 22 सितंबर को अपोलो अस्पतालों में भर्ती कराया गया था और संक्रमण समेत कई समस्याओं से पीड़ित होने के कारण उनका उपचार किया जा रहा था। उन्हें कल शाम दिल का दौरा पड़ा और विशेषज्ञों का दल उनकी देखभाल कर रहा है।


Share it
Top