मैं अभी भी तमिलनाडु का मुख्य सचिव हूं : राव

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   27 Dec 2016 4:33 PM GMT

मैं अभी भी तमिलनाडु का मुख्य सचिव हूं : रावतमिलनाडु के बर्खास्त मुख्य सचिव पी राम मोहन राव।

चेन्नई (भाषा)। तमिलनाडु के बर्खास्त मुख्य सचिव पी राम मोहन राव ने आज दावा किया कि वह अभी भी पद पर बने हुए हैं और कहा कि उन्हें अभी तक कोई स्थानांतरण आदेश नहीं मिला है। आयकर विभाग द्वारा यहां उनके कार्यालय पर मारे गए छापों को उन्होंने शीर्ष कार्यालय पर ‘‘संवैधानिक हमला'' बताया। गिरफ्तार किए गए रेत माफिया शेखर रेड्डी के साथ किसी भी तरह के संबंध से भी उन्होंने इनकार किया।

राव ने कहा कि तलाशी वारंट पर उनका नाम नहीं है। उन्होंने पूछा कि मुख्यमंत्री जे जयललिता यदि जीवित होती तब भी क्या उनके कार्यालय पर छापा मारा जाता। राव अन्ना नगर स्थित अपने आवास पर खचाखच भरे संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छापेमारी में उन्हें महज 1,12,320 रुपए नकद, 40 से 50 सोने के सिक्के जो उनकी पत्नी और बेटी के नाम हैं और ईश्वर की प्रतिमाओं समेत 20-25 किलो चांदी की चीजें मिली हैं, इसी आवास पर पिछले हफ्ते सुबह के वक्त छापा मारा गया था। उन्होंने कहा कि यहां से ऐसा कोई दस्तावेज नहीं मिला जो उन्हें अपराधी ठहराता हो।

उन्होंने कहा, ‘‘सीआरपीएफ ने मुझे नजरबंद कर रखा था। यह तमिलनाडु के मुख्य सचिव कार्यालय पर संवैधानिक हमला है. मैं मुख्य सचिव था और हूं। सरकार में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह मुझे स्थानांतरण आदेश भेज सके। मैं दावा करता हूं कि मैं अभी भी मुख्य सचिव हूं जिसे अम्मा (जयललिता) ने नियुक्त किया था।'' राव ने पूछा कि क्या आयकर अधिकारियों ने मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम से तलाशी की इजाजत ली थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top