शिकागो हवाईअड्डे पर विमान में लगी आग, कुछ लोग घायल

शिकागो हवाईअड्डे पर विमान में लगी आग, कुछ लोग घायलविमान से चालक दल के सदस्यों और यात्रियों समेत कुल 170 लोगों को इसमें से निकाल लिया गया।

अमेरिका (एपी)। शिकागो ओ हेयर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के रनवे पर अमेरिकी एयरलाइंस के एक विमान में आग लगने से उसमें सवार यात्री मामूली रुप से घायल हुए हैं। घायलों की संख्या पता नहीं चल सकी है। विमान से चालक दल के सदस्यों और यात्रियों समेत कुल 170 लोगों को इसमें से निकाल लिया गया।

टीवी पर दिखाई गई खबरों के मुताबिक कल दोपहर विमान के पिछले हिस्से में से घना काला धुआं निकलता देखा गया। जिसके बाद आपातकालीन वाहनों को विमान के पास लाया गया। संघीय विमानन प्रशासन ने एक वक्तव्य में कहा कि बोइंग 767 दोपहर दो बजकर 35 मिनट के लगभग बजे मियामी के लिए उडान भरने की तैयारी में था कि पायलटों ने टायर फटने की सूचना दी और उडान को रद्द कर दिया।

एफएए के प्रवक्ता टॉनी मोलिनारो ने कहा है कि विमान के इंजन को नुकसान पहुंचा है और कुछ लोग मामूली रुप से घायल हुए हैं। हालांकि घायलों की संख्या नहीं बताई। अमेरिकी एयरलाइन्स की प्रवक्ता लेसली स्कॉट ने बताया कि इंजन संबंधी तकनीकी खराबी की वजह से उड़ान को रद्द कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि 161 यात्रियों और चालक दल के नौ सदस्यों को विमान से बाहर निकाला गया।

Share it
Top