नोटबंदी का निर्णय पार्टी और चहेते पूंजीपतियों का कालाधन ठिकाने लगाने के लिए: मायावती 

नोटबंदी का निर्णय पार्टी और चहेते पूंजीपतियों का कालाधन ठिकाने लगाने के लिए: मायावती मायावती, बसपा प्रमुख

नई दिल्ली (भाषा)। नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए BSP प्रमुख मायावती ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी का निर्णय अपने चहेते पूंजीपतियों के कालेधन, अपनी पार्टी और नेताओं के कालेधन को ठिकाने लगाने के लिए लिया और आने वाले चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखायेगी।

BSP अध्यक्ष ने कहा कि 500 रुपये और 1000 रुपये के नोटों पर पाबंदी लगाने का निर्णय किया गया और यह दावा किया गया कि 10 महीने से तैयारी चल रही थी। जब इतने समय से तैयारी चल रही थी तब जनता को इतनी परेशानियां क्यों उठानी पड रही है? मायावती ने दावा किया कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी का निर्णय अपने चहेते पूंजीपतियों के कालेधन, अपनी पार्टी और नेताओं के कालेधन को ठिकाने लगाने के लिए किया। और अब 50 दिन और मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता इतनी नासमझ नहीं है। वो सब समझती है। BJP ने अपने एक चौथाई चुनावी वादे पूरे नहीं किये और जनता को उलझाने का काम कर रही है। जनता उन्हें सबक सिखायेगी। BSP प्रमुख ने कहा, ‘‘BJP सरकार को यह महंगा पड़ेगा। 2019 के लोकसभा चुनाव और उससे पहले राज्य विधानसभा चुनावों में जनता उन्हें सबक सिखायेगी।''

Share it
Top