नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को क्षति पहुंची : लालू

नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को क्षति पहुंची : लालूराष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद।

पटना (आईएएनएस)। नोटबंदी की घोषणा के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री पर परोक्ष रूप से निशाना साधा है।

उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिए बगैर कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यस्था को क्षति पहुंची है। पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा, "किसी व्यक्ति के शरीर से भारी मात्रा में खून, उसके फेफड़े, जिगर, गुर्दे और आंत निकाल दिए जाएं तो क्या वह जिंदा रहने में सक्षम होगा? कुछ यही हाल हमारी अर्थव्यस्था का भी किया गया है।"

उन्होंने प्रधानमंत्री का नाम लिए बिना नकद रहित के सुझाव पर तंज कसते हुए एक अन्य ट्वीट में अंग्रेजी और हिन्दी भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा, "अर्थहीन प्रपंचों से हो रही अंतहीन दिक्कतों को दबाने के लिए नकद रहित जैसी आधारहीन बातें कर रहे हैं.. उन्हें यथार्थवादी होना चाहिए।"

उल्लेखनीय है कि नोटबंदी के खिलाफ पटना में एक विशाल रैली करने की घोषणा कर चुके लालू प्रसाद नोटबंदी के बाद से ही प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं। राजद कार्यकर्ता 28 दिसंबर को पटना सहित राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर एक दिवसीय धरना पर बैठकर नोटबंदी के खिलाफ विरोध जता चुके हैं।

Share it
Share it
Share it
Top