केशव प्रसाद मौर्या के बिजनेस पार्टनर डॉ. बंसल के हत्यारों का अब तक सुराग नहीं, डॉक्टरों ने दिया सरकार को अल्टीमेटम

Ankit MishraAnkit Mishra   13 Jan 2017 4:15 PM GMT

केशव प्रसाद मौर्या के बिजनेस पार्टनर डॉ. बंसल के हत्यारों का अब तक सुराग नहीं, डॉक्टरों ने दिया सरकार को अल्टीमेटमगोलियां लगने के बाद डॉक्टर बंसल को अस्पताल ले जाते लोग।

इलाहाबाद। इलाहाबाद के जाने-माने सर्जन और जीवन ज्योति हॉस्पिटल के निदेशक अश्विनी कुमार बंसल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अश्विनी कुमार बंसल के जीवन ज्योति अस्पताल में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या का भी शेयर है। केशव प्रसाद मौर्या ने इसे प्रदेश में गुंडाराज का उदाहरण बताया है तो डॉक्टरों ने काम रोक दिया है। इलाहाबाद में निजी डॉक्टरों ने काम बंद कर दिया है तो सरकारी सेवाएं भी प्रभावित हैं। डॉक्टरों के संगठन आईएमए ने पुलिस और सरकार को 24 घंटे में बदमाशों को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया है।

बीती रात क्लीनिक में घुसे बदमाशों ने डॉक्टर बंसल को छह गोली मारी थी, जिसके अस्पताल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था, जहां उनकी मौत हो गई। अभी तक अभियुक्तों का पता नहीं चल सका है। जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अमरनाथ झां मार्ग पर रहने वाले डॉ. एके बंसल (डा. अश्विनी कुमार बंसल) (59 वर्ष) का कीडगंज थाना क्षेत्र के बाई का बाग में जीवन ज्योति हास्पिटल है। वह रोज अपने हास्पिटल में सात बजे से मरीजों को देखते थे, लेकिन गुरुवार की शाम को वह 6.35 बजे ही पहुंच गये थे। वह अपने चैम्बर में मरीजों को देख रहे थे।

इसी दौरान दो व्यक्ति उनके चैंबर में घुसे और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी।वार्ड ब्यॉय शैलेन्द्र पाठक ने बताया कि एक लडक़ा अंदर घुसा और पिस्टल निकालकर सीधे डॉ. बंसल की कनपटी पर सटाकर गोली मार दिया जिससे वह कुर्सी नीचे गिर गये। जब वह उठने की कोशिश कर रहे थे, तभी उसने दो-तीन फायर और किया। एक गोली बांये कंधे में लगी। एक गोली सिर में लगी है, जबकि एक का निशाना चूक गया। फायरिंग की आवाज सुनकर जब तक अस्पताल के लोग दौड़े तब तक में एक झटके से वह लडक़ा रिवाल्वर सहित बाहर निकला और अपने साथी संग अस्पताल के पीछे के रास्ते से भाग निकला। डा. बंसल को गोली मारे जाने की सूचना से पूरे अस्पताल में हडक़म्प मच गया।

सूचना पर इलाकाई पुलिस के अलावा एसएसपी शलभ माथुर, डीआईजी विजय कुमार व आईजी डा. केएस प्रताप कुमार पहुंच गये। एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक गोली मारने वालों के बारे में अभी कुछ नहीें कहा जा सकता। वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकालकर जांच की जा रही है। बताते चलें कि डॉ. बंसल के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में पता चला है कि वह दोनों पैंट शर्ट पहने थे और गले में गमछा लपेटे हुए थे।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top