कश्मीर में ताजा बर्फबारी, न्यूनतम तापमान में सुधार

कश्मीर में ताजा बर्फबारी, न्यूनतम तापमान में सुधारश्रीनगर में 7.4 सेंटीमीटर ताजा बर्फबारी हुई, जिसके चलते सोमवार तड़के मौसम में ठंडक में थोड़ी कमी आई।

श्रीनगर (आईएएनएस)। कश्मीर घाटी में ताजा बर्फबारी और हल्की बारिश के चलते सोमवार को कंपकंपाती शीतलहर का असर कुछ कम हुआ। श्रीनगर में 7.4 सेंटीमीटर ताजा बर्फबारी हुई, जिसके चलते सोमवार तड़के मौसम में ठंडक में थोड़ी कमी आई।

मौसम विभाग के एक अधिकारी ने बताया, ''बादल छाए रहने के कारण घाटी के न्यूनतम तापमान में सुधार हुआ है। श्रीनगर का सोमावार रात का न्यूनतम तापमान शून्य से 0.9 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।'' मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार जम्मू- कश्मीर में मंगलवार तक अधिकांश स्थानों पर मध्यम बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है। अधिकारी ने कहा कि गुलमर्ग के स्की रिजॉर्ट में रात के दौरान 53 सेंटीमीटर ताजा बर्फबारी हुई।

गुलमर्ग का सोमवार को न्यूनतम तापमान शून्य से आठ डिग्री सेल्सियस नीचे और पहलगाम का शून्य से 3.2 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

गुलमर्ग का सोमवार को न्यूनतम तापमान शून्य से आठ डिग्री सेल्सियस नीचे और पहलगाम का शून्य से 3.2 डिग्री नीचे दर्ज किया गया। जम्मू का सोमवार को न्यूनतम तापमान 7.3 डिग्री सेल्सियस, कटरा का 3.8 डिग्री, बटोट का शून्य से 0.7 डिग्री नीचे और भदरवाह का न्यूनतम तापमान शून्य से 1.1 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top