मैकडोनाल्ड के खाने में निकली छिपकली, ग्राहक ने दर्ज कराई रिपोर्ट 

मैकडोनाल्ड के खाने में निकली  छिपकली, ग्राहक ने दर्ज कराई रिपोर्ट प्रियंका ने खाने में छिपकली की फोटो खींचकर फूलबागान पुलिस स्टेशन में मैकडोनाल्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। फोटो साभार:गूगल

कोलकाता। फास्टफूड के प्रख्यात ब्रांड मैकडोनाल्ड के कोलकाता स्थित आउटलेट में स्नैक्स के साथ छिपकली के मिलने की खबर से सनसनी फैल गई।

घटना मंगलवार की है जब कोलकाता निवासी प्रियंका मोइत्रा अपनी बेटी के साथ मैकडोनाल्ड के ईएम बाईपास के नजदीक स्थित आउटलेट में फ्रेंच फ्राइज़ ऑर्डर की। प्रियंका उस वक्त हैरान रह गईं जब उनकी बेटी ने फ्रेंच फ्राइज़ में तली हुई छिपकली देखी। यह सब देखकर गर्भवती प्रियंका की तबीयत बिगड़ने लगी और उन्होंने तुरंत आउटलेट मैनेजर से इसकी शिकायत की।

प्रियंका के अनुसार, शिकायत करने पर मैनेजर ने गैरजिम्मेदाराना व्यवहार किया और सॉरी बोला। प्रियंका ने खाने में छिपकली की फोटो खींचकर फूलबागान पुलिस स्टेशन में मैकडोनाल्ड के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

प्रियंका के पति संजय मोईत्रा फिलहाल लखनऊ में हैं। उन्होंने कहा कि मैं ये जानकर दंग रह गया कि आखिर मैकडोनाल्ड एक प्रेग्नेंट महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। उन्होंने इसके बारे में दिल्ली और कोलकाता मैकडोनाल्ड ऑफिस से संपर्क करने की कोशिश की। उन्होंने संजय को आश्वासन दिया है कि वो जल्द इस मामले की जांच कर कार्रवाई करेंगे।

Share it
Share it
Share it
Top