गोवा: जेट एयरवेज का विमान झटके से मुड़ा, 15 यात्री घायल 

गोवा: जेट एयरवेज का विमान झटके से मुड़ा, 15 यात्री घायल फ्लाइट 9डब्ल्यू 2374 दुबई से यहां पहुंची और उसे मुंबई के लिए रवाना होना था। विमान उड़ान भरने से पहले अचानक ही रनवे पर फिसल गया।

पणजी (भाषा)। गोवा के दाबोलिम हवाई अड्डे पर मंगलवार को तड़के मुंबई जाने वाला जेट एयरवेज का एक विमान उड़ान भरने से पहले अचानक रनवे पर झटके से मुड़ गया। विमान में 161 लोग सवार थे, जिनमें से 15 यात्रियों को विमान से बाहर निकालते समय मामूली चोटें आई हैं। घटना सुबह करीब पांच बजे हुई। फ्लाइट 9डब्ल्यू 2374 दुबई से यहां पहुंची और उसे मुंबई के लिए रवाना होना था। विमान उड़ान भरने से पहले अचानक ही रनवे पर फिसल गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यात्रियों को बाहर निकालते समय विमान आगे की तरफ झुक गया जिससे यात्री दहशत में आ गए। नौसेना सूत्रों ने बताया कि इस प्रक्रिया में 15 लोगों को मामूली चोटें आईं और फ्रैक्चर हुआ है।

एयरलाइन ने अपने बयान में कहा, ‘‘कुछ यात्रियों को बाहर निकाले जाते समय मामूली चोटें आई हैं और जेट एयवेज दल और हवाई अड्डा प्राधिकारियों द्वारा उन्हें चिकित्सा सहायता मुहैया करवाई जा रही है।'' विमान में 154 यात्री और चालक दल के सात सदस्य सवार थे। हवाई अड्डा सूत्रों ने बताया कि हवाई अड्डे पर दोपहर साढे 12 बजे तक विमानों की आवाजाही बंद रहेगी।

वास्को के चिकालिम कॉटेज अस्पताल में एक यात्री बताया, ‘‘यात्री जब विमान से बाहर निकल रहे थे तब विमान आगे की तरफ झुक गया, जिससे दहशत फैल गई और अफरा-तफरी मच गई।''

Share it
Top