हिन्दू विरोधी काम कर रही है मोदी सरकार: हिन्दू महासभा 

हिन्दू विरोधी काम कर रही है मोदी सरकार: हिन्दू महासभा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

अलीगढ़ (भाषा)। हिन्दू महासभा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हिन्दू विरोधी कार्य करने और हिन्दू समाज को धोखा देने का आरोप लगाया है। महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पांडे ने कल यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी हिन्दुओं के खिलाफ काम कर रहे हैं। हिन्दू समाज आज अनाथ की स्थिति में है। मोदी ने हिन्दू समाज को धोखा दिया है। प्रधानमंत्री ने हिन्दू समाज में विवाह शुरु होने से पहले नोटबंदी कर तमाम हिन्दू बेटियों की शादी रुकवा दी।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश में इस्लामी बैंकिंग को अनुमति देकर आतंकवाद का वित्तपोषण करने वालों को खुली छूट दे रही है। मोदी आंख बंद कर मुस्लिम तुष्टिकरण कर रहे हैं।

पूजा ने कहा कि कल मुरादाबाद में मोदी ने जो बयान दिया था वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और देश में माओवाद को बढावा देने वाला था। उनके बयान में अमीर और गरीब के बीच लड़ाई छेड़ने का प्रलोभन दिया गया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी की अव्यवस्था से देश का गरीब परेशान है। मजदूर भूखों मरने की कगार पर हैं और प्रधानमंत्री चुनावी जुमले सुना रहे हैं। वही, BJP के नेता हताशा और निराशा से भरे हुए बयान दे रहे हैं कुछ नेता कहते हैं कि राम मंदिर हम बनाएंगे लेकिन तारीख नही बताते, वहीं कुछ नेता कहते हैं कि राम मंदिर हमारा चुनावी मुद्दा नहीं है।

हिन्दू महासभा की सचिव ने कहा कि कुछ लोग मोदी के त्याग का उदाहरण देते हैं। आखिर उन्होंने क्या त्याग किया है? उनके पास कोई रियासत तो थी नहीं। एक चाय वाले के पास त्यागने के लिए क्या होता है?

Share it
Share it
Share it
Top