गलतफहमी के चलते हत्या करने के मामले में दोषी को 20 साल की सजा 

गलतफहमी के चलते हत्या करने के मामले में दोषी को 20 साल की सजा हत्या करने वाले को गलतफहमी हो गई थी कि ओरेगन निवासी ने 13 वर्षीय एक लड़की को गर्भवती किया था।

अमेरिका (एपी)। वाशिंगटन निवासी एक व्यक्ति को गलतफहमी के चलते ओरेगन के एक व्यक्ति की हत्या कर देने के मामले में 20 साल कैद की सजा सुनाई गई है। हत्या करने वाले को गलतफहमी हो गई थी कि ओरेगन निवासी ने 13 वर्षीय एक लड़की को गर्भवती किया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

याकिम हेराल्ड की खबर में कहा गया कि 21 वर्षीय योसेत डोमिनगुएज सेरानो को शुक्रवार को याकिमा काउंटी सुपीरियर कोर्ट में सजा सुनाई गई। सेरानो ने फरवरी 2015 में 24 वर्षीय एंटोनियो हेर्नानदेज लेदेजमा की हत्या करने का अपराध स्वीकार किया था।

सेरानो ने पुलिस को बताया कि उसे लगा था कि लेदेजमा ने उसकी 13 वर्षीय एक रिश्तेदार को गर्भवती किया था और उसने अपने परिवार की इज्जत बचाने के लिए लेदेजमा की हत्या कर दी लेकिन डीएनए परीक्षण में पता चला कि इस गर्भधारण के लिए लेदेजमा जिम्मेदार नहीं था। न्यायाधीश ने सेरानो को सजा सुनाते हुए कहा, ‘‘आपने किसी की इज्जत नहीं बचाई। आपने यह जघन्य अपराध करके अपने परिवार को शर्मसार किया है।''

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top