अपने जीवन पर फिल्म के बारे में नहीं सोचा था : मरियप्पन

अपने जीवन पर फिल्म के बारे में नहीं सोचा था : मरियप्पनपैरालम्पिक स्वर्ण पदक विजेता मरियप्पन थंगावेलु।

चेन्नई (आईएएनएस)। पैरालम्पिक स्वर्ण पदक विजेता मरियप्पन थंगावेलु का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन पर फिल्म बनने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था। फिल्मकार ऐश्वर्य धनुष की आगामी तमिल फिल्म मरियप्पन के जीवन पर आधारित है।

रियो पैरालम्पिक खेलों में ऊंची कूद में स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय एथलीट मरियप्पन ने कहा, ''मैं इस फिल्म को लेकर काफी खुश हूं। मैंने सपने में भी अपने जीवन पर फिल्म बनने के बारे में नहीं सोचा था।''मरियप्पन ने कहा, ''मेरे लिए यह काफी खास बात है और इससे मुझे और भी कड़ी मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी।'' ऐश्वर्य की मरियप्पन पर बनने वाली बायोपिक का नाम 'मरियप्पन' है और इसका पहला पोस्टर सुपरस्टार शाहरुख खान ने जारी किया।

अपनी फिल्म के बारे में मरियप्पन ने कहा, ''मैंने अभी इस फिल्म पर आधिकारिक रूप से हस्ताक्षर नहीं किए हैं। अगर मेरी कहानी ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले पिछड़े वर्ग के लोगों को प्रेरित करती है, तो इससे बड़ी खुशी मेरे लिए कुछ नहीं होगी।'' फिल्म में संगीत सीन रोल्डन देंगे। सिनेमाटोग्राफी वेलराज की होगी और संवाद फिल्मकार राजू मुरुगन लिखेंगे। पोस्टर से यह भी खुलासा हुआ कि फिल्म अंग्रेजी में भी बनेगी।

इस फिल्म में किस अभिनेता को अपना किरदार निभाते देखेंगे? इस बारे में मरियप्पन ने कहा, ''मैं इस बात को फिल्म की टीम पर छोड़ रहा हूं कि वे इसके लिए सही कलाकार का चयन करें। यह मायने नहीं रखता कि मेरा किरदार कौन निभा रहा है, लेकिन मेरी आशा है कि मेरी कहानी अधिक लोगों को प्रेरित करे।'' मरियप्पन वर्तमान में आगामी एशियन खेलों की तैयारी कर रहे हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top