Top

राहुल कालेधन के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं: BJP

राहुल कालेधन के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं: BJPराहुल गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष

मुंबई (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के मामले में राहुल गांधी की निंदा करते हुए BJP ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष कालेधन के खिलाफ लड़ाई को केवल कमजोर करने के लिए निराधार और अनावश्यक बयानबाजी कर रहे हैं।

BJP सांसद शाहनवाज हुसैन ने कहा, ‘‘देश प्रधानमंत्री मोदी के कदमों के कारण कालेधन के खिलाफ अपनी लड़ाई में आगे बढ़ रहा है। उन्होंने भारत को कांग्रेस मुक्त पहले की बना दिया है और अब वह देश को भ्रष्टाचार मुक्त भी बनाना चाहते हैं।'' हुसैन ने महान गायक मोहम्मद रफी के नाम पर उपनगर बांद्रा में एक ‘चौक' का उद्घाटन करने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘वह (गांधी) कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने के लिए निराधार और अनावश्यक बयानबाजी कर रहे हैं।''

यह पूछे जाने पर कि जब देश रिण के बोझ तले दब रहा है, ऐसे में सरकार छत्रपति शिवाजी के स्मारक पर करीब 3600 करोड़ रुपए फिजूलखर्च कर रही है, हुसैन ने जवाब में कहा कि मराठा योद्धा जैसी बड़ी हस्ती जो देशभर में पूजनीय है, उनके स्मारक पर खर्च किए जाने वाले धन पर राजनीति नहीं होनी चाहिए।

हुसैन ने कहा, ‘‘हमारी सरकार ने लोगों की पुरानी इच्छा पूरी की है। पूरे देश को शिवाजी महाराज पर गर्व है और उन्हें दुनिया प्यार करती है। इस स्मारक के निर्माण से पर्यटन को बढ़ावा मिलने समेत कई लाभ होंगे।'' उन्होंने कहा कि स्मारक का निर्माण पूरे देश के लिए एक उपलब्धि है। राहुल ने नोटबंदी को लेकर मोदी पर हमला तेज करते हुए हाल में कहा था कि नोटबंदी भ्रष्टाचार एवं कालेधन पर लक्षित हमला नहीं है बल्कि यह ‘आर्थिक लूट' है।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.