बीएमसी चुनाव में एआईएमआईएम ने खोला खाता, असदुद्दीन ओवैसी उत्साहित

बीएमसी चुनाव में एआईएमआईएम  ने खोला खाता, असदुद्दीन ओवैसी उत्साहितऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एमआईएम) के नेता असदुद्दीन ओवैसी।

हैदराबाद (भाषा)। एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आज कहा कि महाराष्ट्र निकाय चुनावों के परिणाम उनकी पार्टी के लिए ‘बहुत उत्साहजनक' हैं क्योंकि उसने कई सीटें जीती हैं और उसने बहुत महत्वपूर्ण बृहन्मुम्बई महानगरपालिका (बीएमसी) में अपना खाता खोल लिया है।

हैदराबाद से लोकसभा सांसद ओवैसी ने कहा, ‘‘हमारे लिए यह बहुत उत्साहजनक है क्योंकि हमने सोलापुर में 11 सीटें, अमरावती में 10, मुम्बरा में दो, मुम्बई में तीन सीटें जीती हैं। नागपुर के बारे में...मुझे अभी सूचना मिलनी बाकी है, यद्यपि यह बहुत अच्छा रहा है, यह हमारे लिए बहुत उत्साहजनक है हमने मुम्बई मेें खाता खोल लिया है, हमने मुम्बरा में खाता खोल लिया है।''

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उन्होंने कहा, ‘‘हमने सोलापुर, अमरावती में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अकोला में हमने दो या तीन सीटें जीती हैं. इसलिए यह बहुत उत्साहजनक है और मैं लोगों को हमारे उम्मीदवारों को विजयी बनाने और फिर से विश्वास जताने के लिए धन्यवाद देता हूं। हम जहां भी बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाए, जैसे पुणे में हम खाता नहीं खोल पाए, हम निश्चिततौर पर अपनी कमजोरी की पहचान करेंगे और आगे बढ़ेंगे।''

चुनाव में भाजपा की बड़ी सफलता पर ओवैसी ने कांग्रेस की ओर इशारा किया, जिसने खराब प्रदर्शन किया और कहा कि कम से कम अब धर्मनिरपेक्ष दलों को उन पर धर्मनिरपेक्ष वोटों को बांटने का आरोप लगाना बंद करना चाहिए।

Share it
Top