हैदराबाद में गमगीन माहौल में पिता ने रोते रोते बेटे श्रीनिवास कुंचूभोटला को दी मुखाग्नि

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   28 Feb 2017 6:22 PM GMT

हैदराबाद में गमगीन माहौल में पिता ने रोते रोते बेटे श्रीनिवास कुंचूभोटला को दी मुखाग्निश्रीनिवास कुंचूभोटला के पिता मधुसूदन राव ने जुबली हिल्स के श्मसान घाट पर अपने बेटे को मुखाग्नि दी।

हैदराबाद (भाषा)। अमेरिका में घृणाजनित घटना में मारे गए श्रीनिवास कुंचूभोटला (32वर्ष) की आज यहां शोकाकुल माहौल में अंत्येष्टि हुई। श्रीनिवास कुंचूभोटला के पिता मधुसूदन राव ने जुबली हिल्स के श्मसान घाट पर अपने बेटे को मुखाग्नि दी। अभियंता के माता-पिता इस दुखद घटना को लेकर गहरे शोक में हैं। केंद्रीय मंत्री बंदारु दत्तात्रेय, कई अन्य नेता, परिवार के सदस्य, कुचिभोटला के मित्र इस मौके पर मौजूद थे।

इस मौके पर वहां मौजूद लोगों में से कुछ ने श्रीनिवास कुंचूभोटला के समर्थन में और अमेरिकी प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। उससे पहले कुंचूभोटला का पार्थिव शरीर शहर के बाहरी इलाके बचुपल्ली से श्मसान घाट लाया गया। अंतिम संस्कार के समय श्रीनिवास की पत्नी भी वहां मौजूद थीं। परिवार में दुख और मायूसी का माहौल था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

श्रीनिवास कुंचूभोटला अमेरिका की कंसास सिटी के ओलेथ में गार्मिन मुख्यालय में काम करते थे। पिछले बुधवार को अमेरिकी मिस्सूरी प्रांत में कंसास सिटी के ओलेथ में पूर्व नौसैनिक एडम पुरिंटन की गोलीबारी में कुचिभोटला की मौत हो गयी थी जबकि एक अन्य भारतीय और उनके साथी आलोक मदसानी एवं अमेरिकी नागरिक इयान ग्रिलोट घायल हो गए थे।

श्रीनिवास कुंचूभोटला के एक शिक्षक ने उन्हें याद करते हुए कहा कि वह सरल और अच्छे स्वभाव वाले इंसान थे जिनका जीवन के प्रति हमेशा सकारात्मक दृष्टिकोण रहता था। कल आधी रात से कुछ पहले श्रीनिवास का पार्थिव शरीर उनके माता-पिता के घर में लाया गया। इससे पहले उनका पार्थिव शरीर अमेरिका से यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे हैदराबाद पर लाया गया था।

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकार के मंत्रियों, विधायकों और विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों एवं अन्य नेताओं ने कुंचूभोटला के घर जाकर उनके शोक संतप्त परिजन को सांत्वना दी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top