हज विभाग के आफिस में आजम की फोटो देख भड़के मोहसिन, बोले, पिछली सरकार के प्रति प्रेम खत्म नहीं हुआ

हज विभाग के आफिस में आजम की फोटो देख भड़के मोहसिन, बोले, पिछली सरकार के प्रति प्रेम  खत्म नहीं हुआकर्मचारियों से फोटो के बारे बातचीत करते हज विभाग के राज्य मंत्री मोहसिन रजा।

लखनऊ। हज विभाग के राज्य मंत्री मोहसिन रजा पदभार ग्रहण करने के लिए जब हज कमेटी के आफिस पहुंचे तो वहां पूर्व मंत्री आजम खान की फोटो देख कर भड़क उठे। उन्होंने तत्काल संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाई और कहा कि यहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की तस्वीर को लगाने का तत्काल आदेश दिया।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोहसिन रजा योगी मंत्रिमंडल के अकेले मुसलमान मंत्री हैं। उनको वक्फ, मदरसा और हज आदि मंत्रालयों का कार्यभार सौंपा गया है। वे आज जब बापू भवन में अपने कक्ष में पहुंचे तो यहां पूर्व हज मंत्री आजम खान की तस्वीर लगाई गई थी। जिसको देखते ही वे भड़क उठे। मोहसिन रजा ने बताया कि ”ये भड़कने वाली बात ही है।

सरकार बदल गई मगर पुरानी सरकार के चहेते अफसर अब तक वफादारी निभा रहे हैं। यहां अब तक पीएम और सीएम की तस्वीर नहीं लगाई गई थी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो काम किये हैं, उनका कोई जिक्र नहीं है। हज का आठ हजार कोटा केंद्र सरकार ने बढ़ाया उसका कोई भी जिक्र ही नहीं है। आखिर ये लोग चाहते क्या हैं।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top