Top

भविष्य में भारतीय अर्थव्यवस्था पूरी दुनिया को दिशा देने वाली होगी: रुपानी

भविष्य में भारतीय अर्थव्यवस्था पूरी दुनिया को दिशा देने वाली होगी: रुपानीगुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी।

वाराणसी (भाषा)। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय भाई रुपानी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहसिक कदम का पूरे देश को लाभ मिलेगा और भविष्य में भारतीय अर्थव्यवस्था पूरी दुनिया को दिशा देने वाली होगी।

गुजरात सरकार के एनआरजी (नान रेजिडेंट गुजराती) फाउंडेशन द्वारा श्री काशी गुजराती समाज के सहयोग से वाराणसी में गंगा किनारे अस्सी घाट पर दो दिवसीय सदाकाल गुजरात उत्सव के उद्घाटन अवसर पर रुपानी ने कहा कि केंद्र में दस वषोंर् तक भ्रष्टाचार का बोलबाला रहने के बाद अब पूरा देश बदलाव की प्रक्रिया से गुजर रहा है।

कल लगभग ढाई घंटे विलंब से कार्यक्रम में पहुंचे रुपानी ने नोटबंदी का नाम लिये बिना कहा कि प्रधानमंत्री ने भ्रष्टाचार व कालेधन से मिुक्त दिलाने के लिए जो ऐतिहासिक कदम उठाया है, उसमें बड़े लोगों का कालाधन निकलेगा। साथ ही जनता भी इस अभियान में सहयोग कर रही है और इसका अच्छा परिणाम मिलेगा।

उन्होंने सदाकाल गुजरात का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात सरकार के एनआरजी विभाग ने देश के विभिन्न हिस्सों में रहने वाले गुजराती समाज सहित अन्य लोगों के साथ संबंध प्रगाढ करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम की शुरुआत की है। ऐसे कार्यक्रम देश के अन्य हिस्सों में भी आयोजित किए जाएंगे। इसके पूर्व रुपानी ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी प्रदीप सिंह जाडेजा के साथ गंगा पूजन किया। जाड़ेजा ने दिन में अस्सी घाट पर ही गुजरात प्रदर्शनी का उद्घाटन किया था।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.