पत्नी ने मजाक में शादी की सालगिरह का तोहफा मांगा तो इमरान खान ने तलाक दे दिया

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   1 Nov 2016 12:07 PM GMT

पत्नी ने मजाक में शादी की सालगिरह का तोहफा मांगा तो इमरान खान ने तलाक दे दियापाकिस्तानी के क्रिकेट खिलाड़ी व तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान व पूर्व पत्नी रेहाम खान।

इस्लामाबाद (भाषा) । क्रिकेट की दुनिया में प्रसिद्ध नामचीन ऑलराऊण्डर पाकिस्तानी खिलाड़ी व तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम ने आरोप लगाया कि मैंने जब उनसे (इमरान) शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था तो उन्होंने मुझे तलाक दे दिया।

इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहाम ने दावा किया है कि क्रिक्रेटर से नेता बने इन शख्स से पिछले साल उन्होंने शादी की सालगिरह का उपहार मांगा था लेकिन उन्होंने उन्हें तलाक दे दिया।

रेहाम ने जियो न्यूज से कहा कि उन्होंने पिछले साल 31 अक्तूबर को मजाक में कहा था कि वह शादी की सालगिरह से पहले उपहार चाहती हैं, ‘‘लेकिन उन्होंने मुझे तलाक दे दिया।''

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘हम (ईश्वर से) प्रार्थना करें कि वह पाकिस्तान के साथ ऐसा कुछ न कर बैठें।''

इमरान खान ने दो नवंबर को इस्लामाबद बंद रखने का अपना निश्चय दोहराया और देशभर के अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को किसी भी कीमत पर इस बंद से पहले उनके निवास पर पहुंचने का निर्देश दिया।

इमरान खान की टीवी पत्रकार रेहाम के साथ शादी के महज दस महीने बाद ही पिछले साल उनका वैवाहिक संबंध तलाक से टूट गया।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान और रेहाम ने परस्पर सहमति से एक दूसरे को तलाक दिया।






More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top