महिला की हत्या कर फेंका शव

महिला की हत्या कर फेंका शवgaonconnection

लखनऊ। इटौंजा थानाक्षेत्र के कुम्हरावां गाँव के बाहर स्थित पावर हाउस के पास रविवार की सुबह एक महिला का अर्धनग्न शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर सीओ बीकेटी तनु उपाध्याय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

महिला का शव मिलने की सूचना पाकर जब गाँव के लोग इकट्ठा हुए तो महिला की पहचान हो सकी। पूर्व ग्राम प्रधान सुजीत मिश्र ने बताया कि मृतका सुधा मिश्रा गाँव की ही रहने वाली है, लेकिन बीते कई दशकों से त्रिवेणीनगर स्थित पतौरा गंज में रह रही थी। मृतका के पति रामकृष्ण मिश्र भूगर्भ जल विभाग से अवकाश प्राप्त हैं। परिवार में दो बेटे व दो बेटियां हैं, जिनमें से दोनों बेटों और एक बेटी की शादी हो चुकी है।

सीओ बीकेटी तनु उपाध्याय ने बताया, मौके पर मृतक महिला के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान नहीं थे, साथ ही महिला के गले में चेन और नाक-कान में भी सोने के आभूषण थे। जांच-पड़ताल में मृतका के पति रामकृष्ण ने बताया कि रोज की तरह सुधा शाम को छह बजे के आसपास घर से सब्जी लेने निकली थी। रात आठ बजे तक वापस न आने पर बहू और बेटी ने कई बार फोन किया पर फोन बंद आ रहा था। देर रात रिश्तेदारों को फोन करके पूछा। कहीं से कोई जानकारी न मिलने पर थाना हसनगंज में तहरीर दी। सुबह गाँव के पट्टीदार ने गाँव के बाहर शव मिलने की सूचना दी। ऐसा लगता है कि हत्या में कोई करीबी शामिल है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी।

Share it
Share it
Share it
Top