जयपुरिया स्कूल के वैन ड्राईवर की हत्या

जयपुरिया स्कूल के वैन ड्राईवर की हत्याजयपुरिया स्कूल के बाहर खड़ी थी वैन

लखनऊ। अपराधियों के कहर से राजधानी एक बार फिर सहम उठी। गोमतीनगर जैसे वीआईपी इलाके में बदमाशों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। जयपुरिया स्कूल के पास एक ड्राइवर के गले पर धारदार हथियार से वारकर उसे सड़क पर ही मार डाला गया। स्कूल के पास ही वैन में लाश देख लोगों में दहशत फैल गई। बता दें कि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर डीआईजी का कार्यालय भी है।

14 सालों से चला रहा था स्कूल में वैन

आसपास के लोगों से सूचना पाकर मौके पर पहुंची गोमतीनगर पुलिस ने ड्राइवर को लोहिया अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूत्रों के मुताबिक आलमबाग क्षेत्र निवासी संजीव शर्मा (45 वर्ष) करीब 14 वर्षों से जयपुरिया स्कूल की वैन चला रहे थे। सुबह बच्चों को घर से लाकर स्कूल छोड़ने के बाद वह स्कूल के पास ही वैन खड़ी कर रोज की तरह आराम कर रहे थे। तभी बदमाशों ने किसी नुकीले और धारदार हथियार से गर्दन पर वारकर उनकी हत्या कर दी।

कुकरैल नाले के पास मिली लाश

वहीं दूसरी तरफ गुडंबा इलाके के कुकरैल नाले में गुरुवार सुबह एक 30 वर्षीय युवक की लाश तैरती मिली। शव की शिनाख्त करने पर पता चला कि बदमाशों ने तीन से चार दिन पहले युवक की गला कसकर हत्या करने के बाद उसे पानी में फेंक दिया था। पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान के बाद पोस्टमार्टम कर दिया जाएगा। कुकरैल नाले में सुबह लाश उतारती देख मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर कंट्रोल रूम की टीम और गुडम्बा इंस्पेक्टर की टीम पहुंची। पुलिस ने शव को पानी से निकलवाकर तलाशी ली तो उसके पास से कोई ऐसी चीज नहीं मिली, जिससे मृतक की पहचान हो सके।

Share it
Top