केरल के कोझीकोड में संघ कार्यालय पर दो अज्ञात शख्स ने फेंका बम 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   3 March 2017 1:21 PM GMT

केरल के कोझीकोड में संघ  कार्यालय  पर दो अज्ञात शख्स ने फेंका बम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का झंडा।

कोझिकोड (आईएएनएस)। केरल के कोझीकोड में गुरुवार रात को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) कार्यालय के बाहर बम विस्फोट में चार लोग घायल हो गए। आरएसएस कार्यालय पर दो अज्ञात शख्स बम फेंक कर फरार हो गए थे।

नदापुरम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया, "इस घटना में दो लोग घायल हो गए हैं और उन्हें इलाज के लिए कोझीकोड के अस्पताल में ले जाया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।"

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस ने बताया कि कलाची में रात को करीब साढ़े आठ बजे यह घटना घटी। घायलों की पहचान बाबू, विनेश, सुधीर और सुनील के रूप में हुई है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि बाबू और विनेश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि दो अन्य को यहां के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। उन्होंने बताया कि इस हमले के पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

मध्यप्रदेश में आरएसएस के नेता कुंदन चंद्रावत ने बुधवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनारई विजयन का सिर कलम कर लाने वाले को एक करोड़ रुपए का ईनाम देने का ऐलान किया था। कोझीकोड में आरएसएस कार्यालय पर हमले को इसी बयान से जोड़कर देखा जा रहा है।मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) सचिवालय ने आरएसएस नेता के बयान के विरोध पर शुक्रवार शाम को व्यापक विरोध किया था।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top