तोहरा के नाम के सहारे चुनावी नैया पार लगाना चाहती हैं आप प्रत्याशी कुलदीप तोहरा 

तोहरा के नाम के सहारे चुनावी नैया पार लगाना चाहती हैं आप प्रत्याशी कुलदीप तोहरा कुलदीप कौर तोहरा।

सनौर (पंजाब) (भाषा)। शिरोमणि गुरद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के सबसे लंबे समय तक प्रमुख रहे गुरचरण सिंह तोहरा की पुत्री कुलदीप कौर तोहरा महिलाओं की भलाई के लिए कार्य करने के वादे के साथ पंजाब के सनौर विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के तौर पर अपनी किस्मत आजमा रही हैं।

कुलदीप ने कहा, ‘‘मेरे पिता ने करीब 25 वर्ष तक एसजीपीसी की सेवा की है, लोग उनको आदर देते हैं और इसलिए मेरे और मेरी पार्टी के प्रति लोगों की अपेक्षाएं बहुत ज्यादा हैं जो कि स्वाभाविक हैं।''

उन्होंने कहा,‘‘ पंजाब की जनता शिरोमणि आकाली दल और कांग्रेस से उब चुकी है, लोगों ने दोनों दलों को मौका दिया लेकिन दोनों ही पंजाब को आगे ले जाने में नाकाम रहे। अब लोगों को आप से ही उम्मीद है और हम उन्हें पारदर्शी और ईमानदार सरकार देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।'' उन्होंने कहा कि वह महिलाओं की बेहतरी और बालिकाओं को बेहतर शिक्षा सुविधा मुहैया कराने की दिशा में काम करेंगी।

कुलदीप कौर शिअद के पूर्व मंत्री हरमेल सिंह तोहरा की पत्नी हैं। इससे पहले 2012 में वह शिअद के टिकट पर पटियाला से चुनाव लड़ चुकीं हैं लेकिन वह यह चुनाव हार गईं थी। उन्होंने पिछले वर्ष आप का दामन थामा था।


First Published: 2017-02-02 16:09:49.0

Share it
Share it
Share it
Top