लखनऊ में रैन बसेरे में कार घुसी, सो रहे चार मजदूरों की मौत

लखनऊ में रैन बसेरे में कार घुसी, सो रहे चार मजदूरों की मौतदुर्घटनाग्रस्त कार।

लखनऊ (भाषा)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज इलाके में आज तेज रफ्तार से जा रही एक बेकाबू कार के एक रैन बसेरे में जा घुसने से, उसके अंदर सो रहे चार मजदूरों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने यहां बताया कि हजरतगंज थाना क्षेत्र के डालीबाग इलाके में करीब 25 मजदूर एक रैन बसेरे में सो रहे थे। देर रात करीब 2 बजे तेज रफ्तार से जा रही एक कार उस में जा घुसी। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में चार मजदूरों की मौत हो गयी। मरने वाले सभी लोग बहराइच जिले के रहने वाले थे।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कार की चपेट में आकर पृथ्वीराज, गोकरन, अब्दुल कलाम और एक अज्ञात मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि देवराज नामक घायल मजदूर ने ट्रामा सेंटर में दम तोड़ दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुर्घटना में घायल हुए छह मजदूरों को ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है, उनकी हालत गंभीर बताई जाती है। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है, उनकी पहचान की कोशिश की जा रही है। इस सिलसिले में कार सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, ये लोग शराब के नशे में थे।

इस सिलसिले में कार सवार आयुष कुमार रावत तथा निखिल अरोडा को गिरफ्तार किया गया है. घटना के वक्त वे दोनों शराब के नशे में थे। बताया जाता है कि आयुष एक पूर्व विधायक का बेटा है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Share it
Share it
Share it
Top