मेरठ में फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर, प्रधानाचार्य को जेल

मेरठ में फेसबुक पेज पर प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीर, प्रधानाचार्य को जेलउत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर डालने वाले एक प्रधानाचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

लखनऊ/मेरठ (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं की आपत्तिजनक तस्वीर डालने वाले एक प्रधानाचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

प्रधानाचार्य पर आरोप है कि प्रधानाचार्य ने अपने फेसबुक पेज पर मोदी को रावण के रूप में दिखाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी।

इस तस्वीर के सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने जिले के सरधना थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। विवादित फोटो में प्रधानमंत्री के अलावा भाजपा के कई अन्य नेताओं की भी तस्वीरें थीं।

पुलिस के अनुसार, मेरठ के सरधना स्थित लश्करगंज निवासी मुदस्सिर राणा इलाके के ही एक पब्लिक स्कूल में प्रधानाचार्य हैं। उन्होंने गत 11 अक्टूबर को अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के दूसरे वरिष्ठ नेताओं को रावण के रूप में दिखाया गया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद आरोपी ने अपने फेसबुक पेज से विवादित पोस्ट हटा दिया है।

बजरंग दल के जिला संयोजक मिलन सोम ने आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। सोम ने कहा कि इस तरह की तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल कर सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। ऐसे विवादित पोस्ट डालने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

सरधना थाने के प्रभारी तेज सिंह यादव ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई भी की जाएगी।


Share it
Top