नोटबंदी पर देश से पीएम ने मांगी 50 दिन की मोहलत-कहा 30 दिसंबर के बाद हालात नहीं सुधरे तो कोई भी सजा मंजूर

नोटबंदी पर देश से पीएम ने मांगी 50 दिन की मोहलत-कहा 30 दिसंबर के बाद हालात नहीं सुधरे तो कोई भी सजा मंजूरनरेंद्र मोदी Narendra Modi

पणजी। नोटबंदी को लेकर देशभर में चल रही गहमागहमी के बीच जापान से लौटे प्रधानमंत्री ने गोवा में कहा कि फैसले का असर का पता था, लोगों को थोड़ी परेशानी हो रही है, लेकिन 30 दिसंबर तक मौका दीजिए उसके बाद सब ठीक होगा। मोदी ने कहा- भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी सरकार अब बेनामी संपत्ति पर हमला करेंगे।

गोवा में लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि नोट बंदी के खिलाफ 10 महीने से काम चल रहा था। ये लड़ाई हमने ईमानदार लोगों के भरोसे पर छेड़ी है। मैंने देश के लोगों से सिर्फ 50 दिन मांगे हैं। 30 दिसंबर के बाद सब ठीक होगा, अगर इसके बाद समस्या हुई तो जो सजा देंगे मंजूर होगी। देश की आर्थिक बीमारी को ठीक करने के लिए मैं धीरे-धीरे दवाई दे रहा हूं। मोदी ने कहा कि देश के उज्जवल भविष्य के लिए कुछ कष्ट जरूर हो रहे हैं लेकिन देश का जनता उसे सह रही है। लेकिन इससे परेशान टूजी और 3जी वाले हैं। वो लोग ही लाइन में लगे हैं।

मोदी ने राहुल पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री ने 4000 रुपये के लिए लाइन में लगने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कभी एटीएम तक नहीं जाते थे वो अब 4 हजार के लिए लाइन में लग रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि चवन्नी नहीं डालने वाले गंगा में नोटे बहा रहा है।

Share it
Top