बीएमसी चुनाव परिणाम का हम विश्लेषण करेंगे और कारणों का पता लगाएंगे: माधव भंडारी 

बीएमसी चुनाव परिणाम का हम विश्लेषण करेंगे और कारणों का पता लगाएंगे: माधव भंडारी महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी।

मुंबई (भाषा)। बृहन्मुंबई नगर निगम के शुरुआती रुझान में शिवसेना बढ़त बनाए हुए दिख रही है और भाजपा ने आज कहा कि ‘उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं' कर पाने के कारणों का पार्टी ‘विश्लेषण' करेगी।

महाराष्ट्र भाजपा के मुख्य प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा, ‘‘हम मुंबई में उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने वाले प्रदर्शन का विश्लेषण करेंगे और कारणों का पता लगाएंगेे।'' उन्होंने बताया, ‘‘हमने महाराष्ट्र में एक नंबर पर पहुंचने केे लिए काफी प्रयास किया और मुंबई एवं ठाणे में पार्टी अकेले उतरी।''

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस बीच भाजपा नेता विनोद तावडे ने कहा कि उनकी पार्टी 10 नगर निगमों और 25 जिला परिषदों के हाल में हुए चुनावों में अग्रणी पार्टी के रुप में उभरी है।

बीएमसी में 2012 के चुनाव परिणाम के मुकाबले करीब-करीब दोहरी स्थिति में पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की जा रही आतिशबाजी के बीच यहां पार्टी कार्यरलय के बाहर संवाददाताओेें के साथ बातचीत में तावडे ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र में भाजपा नंबर वन पार्टी बनी।'' तावडे राज्य के शिक्षा मंत्री भी हैं। तावडे ने कहा, ‘‘यह परिणाम शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का मुंहतोड़ जवाब है जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा में बीएसमी की 40 सीटें जीतने की भी औकात नहीं है।''

मंत्री ने कहा, ‘‘यही कारण है कि यह खुशी मनाई जा रही है।''

Share it
Top