भगवा को हटाने की कोशिश करने वाला खुद अपनी कब्र खोदेगा: शिवसेना 

भगवा को हटाने की कोशिश करने वाला खुद अपनी कब्र खोदेगा: शिवसेना मुंबई, ठाणे और अकोला महानगरपालिकाओं में शिवसेना और भाजपा का शासन है।

मुंबई (भाषा)। बृहन्मुंबई महानगरपालिका चुनाव में अकेले उतरने का संकेत देते हुए शिवसेना ने अपने सहयोगी भाजपा को चेताया कि मुंबई और ठाणे नगरपालिका चुनाव में उसे बाहर करने की कोशिश करने वाला ‘खुद अपनी कब्र खोदेगा।

' चुनावों में सरकारी तंत्र और रुपए की ताकत के इस्तेमाल को ‘लोकतंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण' करार देते हुए पार्टी ने कहा कि कोई भी ताकत लोगों के बीच शिवसेना के प्रभाव को कम करने में सफल नहीं रही है।

अगले महीने होने वाले महानगरपालिका एवं जिला परिषद चुनावों में बृहन्मुंबई महानगरपालिका चुनाव के चर्चा के केंद्र में रहने की संभावना है, जिस पर पिछले 20 वर्षों से शिवसेना शासन करती आई है। मुंबई, ठाणे और अकोला महानगरपालिकाओं में शिवसेना और भाजपा का शासन है, जहां 21 फरवरी को चुनाव होना है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना' में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा गया है, ‘‘आज के दौर में राजनीति में सिद्धांतों का कोई स्थान नहीं रह गया है और स्वार्थ ने लोगों की सेवा की भावना का स्थान ले लिया है। लोग इन स्वार्थी तत्वों को बाहर करने और मुंबई, ठाणे, नासिक, पिंपरी-चिंचवाड़ महानगरपालिकाओं और नगर परिषदों में भगवा झण्डा लहराने को तैयार हैं।''


Tags:    bjp shivshena 
Share it
Top