बेहतर इलाज के लिए नवनीत सहगल को ले जाया गया मेंदाता अस्पताल

बेहतर इलाज के लिए नवनीत सहगल को ले जाया गया मेंदाता अस्पतालपरिवार वाले नवनीत सहगल के अच्छे इलाज और बेहतर देखभाल के लिए दिल्ली ले गए हैं।

लखनऊ। नवनीत सहगल को उनके परिजन शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे दिल्ली के मेंदाता अस्पताल ले गये। परिवार वाले नवनीत सहगल के अच्छे इलाज और बेहतर देखभाल के लिए दिल्ली ले गए हैं।

सुबह करीब 8:45 पर केजीएमयू के ट्रामा सेंटर से गुडगांव स्थित मेंदाता अस्पताल के लिए केजीएमयू के तीन डॉक्टरों की टीम के साथ सूचना विभाग के प्रमुख सचीव नवनीत सहगल को रवाना किया गया। नवनीत सहगल को ट्रामा सेंटर से होते हजरतगंज और फिर अमौसी एयरपोर्ट ले जाया गया। उनके साथ केजीएमयू के डॉ वेद, डॉ अविनाश अग्रवाल और डॉ एहसान एम्बुलेंस में साथ बैठ कर गए। एयर एम्बुलेन्स ने अमौसी एयरपोर्ट से उड़ान भरी। वह गुड़गांव मेदांता हॉस्पिटल में जाकर रूकी।

डाक्टर वेद प्रकाश ने बताया है नवनीत सहगल की हालत में अब सुधार है लेकिन परिवार वालें उनकी बेहतर चिकित्सा और अच्छी देखभाल के कारण उन्हे मेंदांता अस्पताल लेकर जा रहें है। उन्होने बताया वहां देखभाल अच्छी हो जाएगी नर्सेस सुविधाए वहां बहुत अच्छी है।

नवनीत सहगल शुक्रवार रात एक सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हो गए थें। वह आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर एयर शो से लौट रहें थे तभी यह वह दुर्घटना का शिकार हो गए। उन्‍हें सिर में गम्भीर रूप सेचोट आयी है। इसके साथ ही साथ चेस्ट और दाहिने पैर में फ्रैक्‍चर हुआ है। हसनगंज के पास उल्टी साइड से आ रही एक प्राइवेट व्‍हीकल नवनीत सहगल की गाड़ी से टकरा गई, जिसमें नवनीत सहगल के अलावा अन्‍य 5 लोग घायल हो गए। जिसके बाद नवनीत सहगल को लखनऊ ट्रामा सेन्टर में भर्ती किया गया था।

केजीएमयू के कुलपति ट्रामा सेंटर में ही रखकर प्रमुख सचीव नवनीत सहगल का इलाज करना चाहतें थें। जिस वजह से डाक्टरों की छुट्टियां तक रदद कर दी गयी थी। लेकिन परिवार वाले ट्रामा सेंटर में चल रहें इलाज खुश नही थे जिस वजह से उन्होने नवनीत सहगल को दिल्ली ले जाने की इच्छा ज़ाहिर की और गुड़गाव स्थित मेंदाता अस्पताल ले गए।

मुलायम सिंह के जन्मदिन के मौके पर 21 नवंबर को अखिलेश आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे का लोकार्पण होना है। इससे 3 दिन पहले शुक्रवार को एक्सप्रेस वे पर फाइटर प्लेनों की लैंडिंग और टेकऑफ का रिहर्सल होना था। इसी प्रोग्राम में नवनीत सहगल और कई अधिकारी उन्‍नाव गए हुए थे। जहां से लौटते वक्‍त यह हादसा हो गया। जिस कार से नवनीत सहगल की टक्‍‍कर हुई थी उसका नंबर UP 78 CE 7333 है। यह गाड़ी किसकी है अभी तक इसका कुछ पता नहीं चल पाया है। शुक्रवार की सुबह ही सीएम अखिलेश ने आगरा- लखनऊ एक्‍सप्रेस वे को लेकर लोगों को नसीहत दी थी कि इस सड़क पर 100 की स्‍पीड से ज्‍यादा गाड़ी न चलाएं।

Share it
Share it
Share it
Top