मायावती ने प्रधानमंत्री को दोबारा जनादेश प्राप्त करने की चुनौती दी

मायावती ने प्रधानमंत्री को दोबारा जनादेश प्राप्त करने की चुनौती दीबसपा सुप्रीमो की यह टिप्पणी ऐेसे समय में सामने आई है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी एप्प पर कराये गए सर्वेक्षण में भाग लेने वाले 5 लाख लोगों में 93 प्रतिशत ने नोटबंदी का समर्थन किया है।

नई दिल्ली (भाषा)। BSP सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को चुनौती दी कि वे नोटबंदी के मुद्दे पर लोगों के विचार जानने के लिए नया चुनाव करायें। मायावती ने कहा, ‘‘मैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बताना चाहती हूं कि अगर आप वास्तव में ईमानदार व्यक्ति हैं और सही सर्वेक्षण चाहते हैं और आपमें साहस है तब आप संसद को भंग करके फिर से चुनाव करायें।''

बसपा सुप्रीमो की यह टिप्पणी ऐेसे समय में सामने आई है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री कार्यालय ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी एप्प पर कराये गए सर्वेक्षण में भाग लेने वाले 5 लाख लोगों में 93 प्रतिशत ने नोटबंदी का समर्थन किया है। नोटबंदी के मुद्दे पर विपक्ष के हंगामे के कारण संसद के दोनों सदनों में कार्यवाही बाधित रही है। हालांकि गुरुवार को राज्यसभा में प्रधानमंत्री की मौजूदगी में इस विषय पर चर्चा फिर शुरु हो सकी।

इससे पहले संसद की कार्यवाही बाधित होने के लिए BJP पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि पूरा विपक्ष संसद में प्रधानमंत्री के आने की मांग कर रहा है। उन्होंने कहा कि सत्तारुढ़ पार्टी नहीं चाहती है कि संसद में कामकाज चले।

Share it
Top