भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला के टिकट सभी मेट्रो स्टेशनों पर बिकेंगे

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   12 Nov 2016 5:53 PM GMT

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला के टिकट सभी मेट्रो स्टेशनों पर बिकेंगेभारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला का लोगो।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| आम जनता भारतीय अंतर्राष्ट्रीय व्यापार मेला (आईटीटीएफ) का टिकट दिल्ली के सारे मेट्रो स्टेशनों से खरीद सकेंगे। आईटीटीएफ में व्यावसायिक दिनों के लिए 14 से 18 नवंबर तक टिकट खरीदे जा सकते हैं, जबकि आम जनता अपने लिए अव्यावसायिक दिनों में 19 नवंबर से 27 नवंबर तक टिकट खरीद सकती है।

राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय व्यापार व विभिन्न संस्कृतियों से रूबरू कराने वाला आईटीटीएफ प्रगति मैदान में आयोजित होने वाला एक वार्षिक आयोजन है। यह आयोजन 14-27 नवंबर तक चलेगा।प्रवेश टिकट सारे मेट्रो स्टेशनों पर बिकेंगे। एयरपोर्ट लाइन पर यह सिर्फ धौला कुआं मेट्रो स्टेशन पर ही मिलेगा।

व्यावसायिक दिनों में मेला देखने के लिए कश्मीरी गेट, राजीव चौक, कीर्ति नगर और केंद्रीय सचिवालय सहित 33 मेट्रो स्टेशनों से टिकट खरीदे जा सकेंगे।

लोग मेट्रो स्टेशन के ग्राहक सेवा केंद्र से सुबह नौ बजे से लेकर शाम पांच बजे तक जिस दिन मेला जाना है, सिर्फ उसी दिन के लिए टिकट खरीद सकते हैं।

भारी भीड़ जुटने की संभावना के मद्देनजर लोगों की सहायता के लिए दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) द्वारा प्रगति मैदान स्टेशन और आईटीटीएफ परिसर के अंदर गेट नंबर 10 के पास भी अतिरिक्त टिकट काउंटरों की व्यवस्था की जाएगी।


More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top