रिलायंस इंडस्ट्रीज ने साफ-साफ कहा, एप-आधारित टैक्सी सेवा शुरू करने की कोई योजना नहीं 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   26 Feb 2017 11:28 AM GMT

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने साफ-साफ कहा, एप-आधारित टैक्सी सेवा शुरू करने की कोई योजना नहीं रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी।

नई दिल्ली (भाषा)। अरबपति मुकेश अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा है कि एप-आधारित टैक्सी सेवा शुुरू करने की उसकी कोई योजना नहीं है। कंपनी का कहना है कि असंबद्ध क्षेत्र में उतरने की उसकी योजना नहीं है।

पिछले काफी समय से इस बात को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि रिलायंस जियो जल्द ही एप-आधारित टैक्सी सेवा शुरू कर सकती है। रिलायंस जियो ने अपनी दूरसंचार सेवा शुरू होने के 170 दिन के भीतर 10 करोड़ ग्राहकों के आंकड़ें को पार कर लिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कंपनी आमतौर पर अटकलों का जवाब नहीं देती है लेकिन एक ऑनलाइन प्रकाशन में जब यह कहा गया कि जियो ने टैक्सी सेवा शुुरू करने के लिए 600 कारों का आर्डर दिया है तो उसे ट्वीटर पर इसका खंडन करना पड़ा। रिलायंस प्रवक्ता ने ऐसी रिपोर्ट के बारे में ट्वीट करके कहा, ‘‘रिपोर्ट गलत है और इसका खंडन किया जाता है।''

कंपनी के एक अन्य अधिकारी ने कहा कि कंपनी का असंबद्ध विविध क्षेत्रों में उतरने का कोई इरादा नहीं है, हालांकि, जियो ने इस सप्ताह के शुरू में एप-आधारित टैक्सी सेवा देने वाली कंपनी उबर के साथ टैक्सी सेवा का इस्तेमाल करने वालों के लिए जियो प्री-पेड वॉलेट के जरिए भुगतान सुविधा के लिए भागीदारी की है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top